ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: अस्पताल में कोविड मरीज से छेड़खानी, वार्ड बॉय पर लगा आरोप; FIR दर्ज

आपको याद दिला दें कि पिछले साल ग्रेटर नोएडा से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजीटिव महिला के साथ छेड़खानी का आरोप अस्पताल के ही 2 कर्मचारियों पर लगा था।

covid 19, maharashtraसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स – एक्सप्रेस अर्काइव

महाराष्ट्र के कल्याण में पुलिस ने 34 साल के एक वार्ड बॉय पर महिला कोरोना मरीज के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है। आरोपी युवक की पहचान श्रीकांत मोहिते के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि कोविड अस्पताल में भर्ती 28 साल की इस महिला ने हाल ही में एक बच्चे को भी जन्म दिया था। इसके बाद वो कोविड-19 पॉजीटिव पाई गई थीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के साथ छेड़खानी की यह घटना रविवार को उस वक्त हुई जब वो सो रही थीं। इसके बाद पीड़ित महिला ने इस संबंध में अपने पति को सूचित किया। महिला के पति के अस्पताल पहुंचने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक इस अस्पातल के वार्ड बॉय को महिला मरीज के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

राजस्थान में सरकारी अस्पताल में छेड़छाड़

पिछले साल राजस्थान के अलवर जिले में एक सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कोरोना पॉजीटिव महिला के साथ छेड़खानी किये जाने की शिकायत सामने आई थी। बताया गया था कि आरोपी बिना पीपीई किट पहने आईसीयू में घुसा था और महिला के साथ इस गंदी हरकत को अंजाम दिया था।

ग्रेटर नोएडा में भी हुई थी वारदात

आपको याद दिला दें कि पिछले साल ग्रेटर नोएडा से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजीटिव महिला के साथ छेड़खानी का आरोप अस्पताल के ही 2 कर्मचारियों पर लगा था। पीड़िता महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित कर्मचारियों का नाम लवकुश और सुंदर बताया गया था।

Next Stories
1 ‘लेडी डेथ’ के नाम से मशहूर शूटर ने 300 से ज्यादा लोगों को मारा, 14 साल की उम्र में हथियार उठा कर बनीं इतिहास की सबसे खूंखार स्नाइपर
2 दिल्ली: AAP विधायक अब्दुल रहमान पर महिला ने छेड़छाड़ और मारपीट का लगाया आरोप, थाने में FIR दर्ज
3 ‘अल्लाह इंसानों की शक्ल ना दिखाए’, इतना बोल आयशा ने लगा दी नदी में छलांग; VIDEO वायरल होने पर शौहर गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X