ताज़ा खबर
 

महिला ने इनकार किया तो उसकी 4 साल की बेटी को बनाया निशाना, रेप के बाद ले ली जान

आरोपी ने बताया कि उसने किचन के चाकू से बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया और धड़ को घर के पीछे 300 मीटर दूर फेंक दिया।

आरोपी ने बच्ची की मां से बदला लेने के लिए पीड़िता को निशाना बनाया।

महाराष्ट्र के रायगढ़ में पुलिस ने एक व्यक्ति को 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पीड़ित बच्ची की मां के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पीड़िता की मां ने आरोपी को डांट दिया। अपने इसी अपमान का बदला लेने के लिए 27 वर्षीय आरोपी ने महिला की 4 साल की मासूम बेटी को निशाना बना लिया। घटना रायगढ़ के खोपोली कस्बे की है। खबर के अनुसार आरोपी और बच्ची का पिता दोनों दोस्त हैं और आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना था। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, आरोपी अपने दोस्त की बीवी पर गलत नजर रखता था और शारीरिक संबंध बनाना चाहता था।

इस बात का पता जब महिला को चला तो उसने आरोपी को डांट दिया और अपने पति से भी इसकी शिकायत करने की बात कही। इस बात से आरोपी नाराज हो गया और उसने बदला लेने के लिए महिला की बेटी का बलात्कार करने की योजना बना डाली। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को सुबह करीब 8.30 बजे बच्ची आरोपी के घर पहुंची। इसके बाद आरोपी बच्ची को लेकर उसकी मां के पास पहुंचा, जिस पर महिला ने आरोपी को डांट दिया। इस डांट का बदला लेने के लिए आरोपी बच्ची को चुपचाप अपने साथ अपने घर ले गया और उसे बंधक बनाकर अपने घर के किचन में छिपा दिया। इसके बाद बच्ची की मां और पड़ोस की महिलाओं ने बच्ची को ढूंढना शुरु कर दिया। बच्ची की मां आरोपी के घर भी पहुंची, लेकिन आरोपी ने बच्ची को ना देखने की बात कही।

बच्ची के ना मिलने पर परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने बच्ची का धड़ आरोपी के घर के नजदीक बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को शक के आधार पर हिरासत में लिया, जिसके बाद आरोपी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने किचन के चाकू से बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया और धड़ को घर के पीछे 300 मीटर दूर फेंक दिया। बच्ची की पहचान ना हो सके इसके लिए आरोपी ने बच्ची के सिर की खाल को हटाकर खोपड़ी को दूसरी जगह पर जमीन में दबा दिया था। आरोपी ने बताया कि बच्ची बलात्कार की घटना का खुलासा ना कर दे, इस डर से आरोपी ने बच्ची की हत्या करने की योजना बनायी। फिलहाल पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है।

Next Stories
1 नाबालिग का किया यौन उत्पीड़न, इस ब्यूटी क्वीन को जाना पड़ा जेल
2 लड़की का रेप कर प्राइवेट पार्ट में डाल देते ट्यूबलाइट, पेशाब पिलाते और खाने में देते थे कॉकरोच
3 महिला के फ्रिज में मिले गायब पुरुष किराएदार के शरीर के हिस्से, हैरान रह गई पुलिस
यह पढ़ा क्या?
X