ताज़ा खबर
 

‘बलात्कार’ के आरोप में MNS कार्यकर्ता गिरफ्तार, महिला का आरोप- होटल में की गंदी हरकत, फिर करने लगा ब्लैकमेल

आरोप लगाने वाली महिला ने कहा कि बलात्कार के बाद में मनसे कार्यकर्ता ने उसे ब्लैकमेल किया और धमकी दी की अगर उसने उसकी मांगें नहीं मानीं तो वह उसके पति को उनकी मुलाकात के बारे में बता देगा।

Author मुंबई | September 18, 2019 9:39 AM
rapeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के एक कार्यकर्ता को अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ बलात्कार करने, हमला करने तथा धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी सतीश वी वैद्य चेम्बूर इलाके से स्थानीय मनसे कार्यकर्ता है। दें कि पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी।

पुलिस का बयान: एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित भी मनसे कार्यकर्ता है और उसने तिलक नगर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करायी है। शुरुआती जांच के बाद हाल में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। महिला ने आरोप लगाया कि दो साल पहले वैद्य उसे ठाणे में एक होटल में रात्रि भोजन पर ले गया था और बाद में उसने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी महिला का पूर्व सहपाठी भी है।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: PM मोदी की सभा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने साथी की बंदूक से खुद को गोली मार किया सुसाइड

महिला का आरोप: आरोप लगाने वाली महिला ने कहा कि बलात्कार के बाद में सतीश ने उसे ब्लैकमेल किया और धमकी दी की अगर उसने उसकी मांगें नहीं मानीं तो वह उसके पति को उनकी मुलाकात के बारे में बता देगा। फिलहाल सतीश वैद्य को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

महाराष्ट्र में हैं चुनाव: बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। इस कड़ी में कांग्रेस और एनसीपी के बीच सीटों का बंटवारा हो गया, जिसमें ऐलान किया गया कि दोनों पार्टियां 125-125 सीटों पर राज्य में मिलकर चुनाव लड़ेंगी। शरद पवार ने कहा कि 38 सीटें उन्होंने और कांग्रेस ने छोटे दलों को देने का मन बनाया है। इन सबके बीच मनसे नेता का यह कथित कांड सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा का माहौल गर्म है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: गर्दन, टांग और निजी अंगों को नोंचा, गैंगरेप की शिकार लड़की सड़क पर नग्न अवस्था में भटकती रही
2 Delhi के सबसे मशहूर पार्क इंद्रप्रस्थ में गैंगरेप, बेघर महिला को खाने का लालच देकर बहलाया, फिर अंजाम दी वारदात
3 Rajasthan: बेटों ने विधवा मां और उसके प्रेमी को जमकर पीटा, बाल काटे, फिर पिलाया पेशाब
ये पढ़ा क्या?
X