ताज़ा खबर
 

बुजुर्ग महिला को लातों से पीट रहा था पति, पोते ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, पुलिस ने दर्ज किया केस

घर में अन्य लोग भी मौजूद होते हैं, लेकिन वह बुजुर्ग की इस हरकत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। पास में बैठा बुजुर्ग का पोता इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लेता है। बुजुर्ग को इस बात का पता नहीं होता है।

वायरल हो रही वीडियो का स्क्रीन ग्रैब

महाराष्ट्र में एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग अपनी पत्नी को बेरहमी से मारता हुआ नजर आ रहा था। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और मामला दर्ज कर लिया है। जांच में पुलिस को पता चला कि ये वीडियो बुजुर्ग दंपत्ति के पोते ने बनाया था और इसे उसने अपने परिचित के साथ साझा किया था।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग का अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर झगड़ा होता है और देखते ही देखते ये झगड़ा इतना ज्यादा हो जाता है कि हाथापाई शुरू हो जाती है। शुरुआत में बुजुर्ग थप्पड़ मारता है और फिर लातों से मारना शुरू कर देता है। बुजुर्ग महिला रोना शुरू कर देती है। इससे आरोपी बुजुर्ग को और गुस्सा आ जाता है और वह बाल्टी से महिला को मारना शुरू कर देता है।

घर में अन्य लोग भी मौजूद होते हैं, लेकिन वह बुजुर्ग की इस हरकत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। पास में बैठा बुजुर्ग का पोता इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लेता है। बुजुर्ग को इस बात का पता नहीं होता है। वह महिला को कुर्सी से धक्का भी देना शुरू कर देता है। महिला इस बात का विरोध भी करती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बुजुर्ग महिला को बुलाया तो वह मामला दर्ज करने के लिए तैयार नहीं थी।

पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद शिवसेना के स्थानीय नेता भी महिला के घर पहुंचे थे और घटना की जानकारी ली थी। शिवसेना नेता आशा रसल ने कहा था, ‘पीड़ित महिला से हमने इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि ये कोई नया मामला नहीं है। ऐसा अक्सर घर में होता है जब आरोपी बुजुर्ग अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता है। पोते ने ये वीडिया बनकर अपने स्कूल ग्रुप में शेयर किया था जिसके बाद आरोपी बुजुर्ग के कारनामे सामने आए थे।’

Next Stories
1 ‘UPSC एग्जाम के लिए टाइम मैनेजमेंट है सबसे जरूरी’ IAS अधिकारी ऋषभ ने शेयर किया अनुभव, जानिए कैसे मिली सफलता
2 एक बार फिर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा रेप का दोषी राम रहीम, 100 घंटे रहा अस्पताल में, नहीं हो पाई हनीप्रीत से मुलाकात
3 हत्या के आरोपी सुशील कुमार को खानी होगी जेल की रोटी, नहीं मिलेगा प्रोटीन शेक और स्पेशल डाइट, कोर्ट ने खारिज की याचिका
ये पढ़ा क्या?
X