ताज़ा खबर
 

पिस्टल के साथ TikTok video बना रहा था युवक, गलती से चली गोली और हो गई मौत 

शिरडी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनिल कटके के मुताबिक घटना में इस्तमाल की हुई पिस्तौल मृतक के रिश्तेदारों ने खरीदी थी। लेकिन घटना के बाद उसके सारे रिश्तेदार मौके से फरार हो गए थे।

Author शिरडी | June 14, 2019 7:03 PM
टिक टॉक (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

सोशल मीडिया ऐप टिक-टॉक (TIK-TOK) के चलते दुर्घटनाएं बंद होने का नाम ले रही है। ताजा मामला महाराष्ट्र के शिरडी से आया है जहां। टिक-टॉक ऐप के गलत इस्तेमाल के चलते एक और युवक की जान चली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना टिक-टॉक पर पिस्टल के साथ वीडियो बनाते समय घटी, जब अचानक गोली चली और युवक की मौत हो गई। बता दें कि पिछले कुछ ही महीनों में इसके यूजर्स में काफी बढ़ोत्तरी हुई है और इसके फैंस भी करोड़ों में बने हैं। ऐसे में मद्रास हाईकोर्ट ने 3 अप्रैल 2019 के अपने आदेश में केंद्र सरकार को इस ऐप पर बैन लगाने को भी कहा था।

क्या है मामला: पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय प्रतीक वाडेकर अपने रिश्तेदारों के साथ पिस्टल लेकर टिक टॉक वीडियो बना रहा था, तभी गलती से गोली चल गई। जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई । फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। युवक अपने चाचा की तेरहवीं में शामिल होने के लिए शिरडी आया था। बताया जा रहा है कि पिस्टल से निकली से गोली तीक के सीने में धंसी थी। घटना के बाद उसके सभी रिश्तेदार मौके से फरार हो गए।

National Hindi News, 14 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 कैसे मिली पिस्टल: शिरडी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनिल कटके के मुताबिक घटना में इस्तमाल की हुई पिस्तौल मृतक के रिश्तेदारों ने खरीदी थी। लेकिन घटना के बाद उसके सारे रिश्तेदार मौके से फरार हो गए थे।  होटल के कर्मचारियों का कहना है कि घटना के बाद जब उसके रिश्तेदारों भाग रहे थे तब उन लोगों ने खुलेआम फायरिंग की धमकी दी और वहां से भाग गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X