ताज़ा खबर
 

Maharashtra: नशे में बोला कर्मचारी- मरने जा रहा हूं, महिला साथी रोकने आई तो मार दिया चाकू

आरोपी विकास की सहकर्मी ने ठेकेदार को बताया कि यादव नशे में है। यह सुनकर यादव नाराज हो गया और महिला को चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Author पालघर | Published on: September 19, 2019 1:41 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां स्विच बनाने वाली इकाई में काम करने वाले एक कर्मचारी ने नशे में एक महिला सहकर्मी को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फिर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस के प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि मंगलवार को आरोपी विकास यादव फैक्ट्री में शराब पीकर आया और ठेकेदार को बुला कर कहने लगा कि वह अपना जीवन खत्म करने जा रहा है। यह फैक्ट्री वसाई क्षेत्र में स्थित है।

गर्दन पर किया चाकू से वारः काटकर के अनुसार, ठेकेदार ने महिला कर्मी 24 वर्षीय आरती झा को बुलाया और यह जानने के लिए यादव के पास भेजा कि वह ऐसा क्यों बोल रहा है। आरती ने ठेकेदार को बताया कि यादव नशे में है। यह सुनकर यादव नाराज हो गया और महिला को चाकू मार दिया।
National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गंभीर रूप से घायल हुई महिलाः चाकू द्वारा वार किए जाने पर महिला सहकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी विकास यादव ने इसके बाद कथित रूप से आत्महत्या की कोशिश की और अपनी गर्दन पर चाकू से वार किया।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अस्पताल में इलाज जारीः अधिकारी ने बताया कि पीड़ित और आरोपी दोनों को ही फैक्ट्री कर्मचारी अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 309 (आत्महत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लड़कियों को उन्हीं के कपड़ों में बांध रेप कर मार डालता, सीरियल किलर की DNA से हुई पहचान
2 UP: दहेज के लिए विवाहिता को पहले घर से निकाला, दोबारा लौटी तो 3 महीने की बेटी समेत जिंदा जला दिया
3 झारखंड: कपल को कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, अधनग्न कर सिर मुंडा गांव में घुमाया