ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र में VVIP शादी में नियम उल्लंघन पर FIR, पूर्व CM समेत कई नेता थे मेहमान

अब इस मामले में पूर्व सांसद धनंजय महाडिक और 2 अन्य लोगों के खिलाफ कोरोना के नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है।

फोटो सोर्स – ANI

कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। इस बीच महाराष्ट्र में कोरोना से जुड़ी अहम नियमों को ताख पर रख कर एक शादी समारोह आयोजित की गई। इस VVIP शादी समारोह में एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार, पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस और हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी शरीक होने पहुंचे थे। अब इस मामले में पूर्व सांसद धनंजय महाडिक और 2 अन्य लोगों के खिलाफ कोरोना के नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि बीते 21 फरवरी को धनंजय महाडिक के बेटे की शादी थी। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि कोरोना से जुड़े सख्त नियमों के उल्लंघन के मामले में धारा 188, 269, 271 के अलावा आपदा प्रबंधन एक्ट के विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि इस शादी समारोह में 1000-1200 लोग तक शामिल हुए थे। समारोह के दौरान सोशल डिस्टेन्सिंग और मास्क पहनने जैसे अहम नियमों की धज्जियां उड़ा दी गई थीं।

शादी समारोह में शिवसेना के नेता संजय राउत और पुणे शहर के मेयर मुरलीधर मोहोल भी पहुंचे थे। यहां आपको बता दें कि महाराष्ट्र में अचानक ही कोरोना के मामले सिर उठाने लगे हैं। रविवार को राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि आने वाले 8 दिनों में स्थिति का आकलन करने के बाद लॉकडाउन लगाने को लेकर अहम फैसले लिए जाएंगे। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए उद्धव सरकार सख्ती दिखाते हुए कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है।

पुणे में भी स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। सोमवार तक 24 घंटे में 6971 नए मामले सामने आए जबकि कोरोना से 35 लोगों की मौत हो गई बढ़ते मामले को देखते हुए मुंबई में बीएमसी भी एक्शन में नजर आ रही है। मुंबई के 68 स्लम एरिया और 1 हजार 17 इमारतों को सील कर दिया गया है।

Next Stories
1 क्राइम कुंडली: विधायक की बेटी ने 8 लोगों को मारा, 2 बहनों ने कई बच्चों को सुलाया मौत की नींद; शबनम से भी भयानक है इन महिलाओं का जुर्म
2 ओडिशा गैंगरेप कांड: CM को देना पड़ा था इस्तीफा, 22 साल बाद धरा गया IFS अधिकारी की पत्नी से दुष्कर्म का आरोपी
3 दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया जसप्रीत सिंह, 26 जनवरी को लालकिले के गुंबज पर की थी चढ़ाई
ये पढ़ा क्या?
X