ताज़ा खबर
 

Maharashtra: दुबई में होटल चलाने वाले बिजनेसमैन की ठाणे के होटल में बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, बंधे थे मृतक के हाथ और पैर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों ने कपड़े से पीड़ित के हाथ और पैर बांध दिए और उनकी इतनी पिटाई की जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद वे मौके से भाग गए।

Author ठाणे | July 22, 2019 2:54 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि दुबई में होटल चलाने वाले 48 साल के कारोबारी की यहां हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अज्ञात व्यक्तियों ने कपड़े से पीड़ित के हाथ और पैर बांध दिए और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुंबई निवासी सुरेश मुनाजे का ठाणे की सहापुर ताल्लुका में एक बंगला है जहां वह पिछले कुछ दिनों से ठहरे हुए थे। वह दुबई में होटल का कारोबार करते थे। शनिवार की रात को मुनाजे बंगले पर अकेले थे तब खिड़की को काटकर कुछ अज्ञात लोग घर में घुसे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों ने कपड़े से पीड़ित के हाथ और पैर बांध दिए और उनकी इतनी पिटाई की जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद वे मौके से भाग गए।

अधिकारी ने आगे बताया कि घर के काम करने वाले कर्मचारी ने शनिवार को बंगले में उनका शव देखा और पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि शव पर चोट के कई निशान थे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की जांच जारी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों के बयान के आधार पर कातिल तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए कई टीमें बना दी हैं, जो इलाके में बारीकी से छानबीन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Haridwar: बैसाखी के सहारे चलने वाले व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
2 MP: जमीन विवाद में आदिवासी महिला को ट्रैक्टर से कुचला, बुजुर्ग ससुर को लाठियों से पीटा
3 Jaipur: पहले गला रेतकर किया लड़की का मर्डर, फिर कर लिया सुसाइड, पुलिस को प्रेम प्रसंग का शक