ताज़ा खबर
 

…जब जॉन अब्राहम से हो गई थी बड़ी गलती, 15 दिन जेल और जुर्माना भी लगा था

अभिनेता ने दो पीड़ितों, 19 साल के तन्मय माझी और 22 साल के श्याम कस्बे को म्यूनिसिपल अस्पताल में भर्ती कराया था और फिर उसके बाद अपना इलाज कराने के लिए वो लीलावती अस्पताल गए थे।

अभिनेता जॉन अब्राहम। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

मशहूर अभिनेताओं की निजी जिंदगी से जुड़ी बातें हमेशा ही आम लोगों के लिए उत्सुकता का विषय रहा है। आज बात जॉन अब्राहम की जिन्हें कभी अपनी गलती की वजह से सजा मिली थी। साल 2010 में बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को रैश ड्राइविंग का दोषी पाया गया था। इस मामले में महाराष्ट्र की एक स्थानीय अदालत ने अभिनेता को 15 दिन जेल की सजा सुनाई थी। उस वक्त बांद्रा एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एस वी कुलकर्णी ने उनपर 1500 रुपये का जुर्माना भी लगाया था।

उस वक्त अभिनेता के गलत तरीके से बाइक चलाने की वजह से 2 लोग जख्मी भी हो गये थे। आरोप था कि अप्रैल 2006 में खार दांडा रोड पर रात 11 बजे उनकी मोटरसाइकिल ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी थी। इस मामले में अदालत ने उस वक्त कहा था कि जुर्माने की राशि में से 1000 रुपए पीड़ित को दिया जाए।

जिस वक्त जॉन अब्राहम को सजा सुनाई गई थी उस वक्त वो अदालत में ही मौजूद थे। अभिनेता ने उसी वक्त जुर्माना भर दिया था। उनके वकील ने अदालत में उस वक्त बेल के लिए याचिका भी लगाया था। अदालत ने उस वक्त अभिनेता को बेल की अनुमति दी थी।

रैश ड्राइविंग की वजह से 6 महीने जेल का प्रावधान है। अदालत ने उस वक्त यह पाया था कि हादसे के बाद जॉन अब्राहम वहां से भागे नहीं थे बल्कि उन्होंने दयालुता दिखाते हुए पीड़ित को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया था। इस हादसे में उन्हें भी कुछ चोट आई थी।

अभिनेता ने दो पीड़ितों, 19 साल के तन्मय माझी और 22 साल के श्याम कस्बे को म्यूनिसिपल अस्पताल में भर्ती कराया था और फिर उसके बाद अपना इलाज कराने के लिए वो लीलावती अस्पताल गए थे। इस मामले में अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज किया गया था। आपको बता दें कि 2 साल बाद कास्बे की टीबी से मौत हो गई थी।

Next Stories
1 …जब ‘वेलकम टू सेंट्रल जेल’ के अभिनेता पहुंच गए थे सेंट्रल जेल, अभिनेत्री ने लगाए थे संगीन इल्जाम
2 जम्मू-कश्मीर: कमजोरी थी अंग्रेजी पर डरे नहीं डटे रहे, सिविल सर्विस परीक्षा पास करने वाले किश्तवाड़ के पहले छात्र की कहानी..
3 बेटे का नाम टॉपर लिस्ट में देखने की थी तमन्ना पर हादसे में गई मौत, बेटा ने IAS बन बढ़ाया था मान
यह पढ़ा क्या?
X