ताज़ा खबर
 

सलमान खान के भाई सोहेल और अरबाज के खिलाफ FIR दर्ज, COVID-19 गाइलाइन्स के उल्लंघन का आरोप

बताया जा रहा है कि यह तीन 25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे। इन तीनों को एक होटल में क्वारन्टीन रहने के लिए कहा गया था। लेकिन बताया जा रहा है कि यह सभी अपने घर चले गए थे।

SALMAN KHAN, SOHAIL KHANसलमान खान के दोनों भाइयों पर एफआईआर दर्ज कराया गया है। फोटो सोर्स- ट्विटर, @BeingSalmanKhan

Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) ने अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान उनके बेटे निर्वान और अभिनेता अऱबाज खान के खिलाफ FIR दर्ज कराया है। इन तीनों पर कोविड-19 को लेकर बनाए गए जरुरी सरकारी नियमों के उल्लंघन का आरोप है। बताया जा रहा है कि यह तीन 25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे। इन तीनों को एक होटल में क्वारन्टीन रहने के लिए कहा गया था। लेकिन बताया जा रहा है कि यह सभी अपने घर चले गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एफआईआर मुंबई में खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी से बचाव को लेकर जो जरुरी नियम-कानून बनाए गए हैं उसके मुताबिक यूके और यूएई से लौट कर भारत आने वाले लोगों को 7 दिनों के लिए क्वारन्टीन में रहने के निर्देश सरकार ने दिये हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तीनों के लिए बायकूला के Richardson & Crudas में 9 जनवरी तक रहना था। लेकिन यह सभी होटल छोड़ कर अपन घर चले गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस होटल में इनके रूकने का इंतजाम किया गया था वहां से इन तीनों ने अगले ही दिन यानी 26 दिसंबर को चेक आउटर कर लिया था।

सोहेल के खिलाफ धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में तकरीबन एक सप्ताह तक जांच चली और तीनों के बयान के बाद लापरवाही उजागर होने पर पुलिस ने यह केस दर्ज किया है। यह भी बताया जा रहा है कि सोहेल खान, उनके बेटे निर्वान और अरबाज खान इन तीनों में से किसी में भी कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं।

Next Stories
1 5 सिर और 24 अलग-अलग मानव अंग जंगल में फेंक दिए, धरा गया कुख्यात “Body broker”
2 रांची: निर्वस्त्र अवस्था में मिली युवती की सिर कटी लाश, दरिंदों ने गुप्तांग भी काटा; शराब की बोतल मिलने से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
3 महिला वकील का दावा- ट्रैफिक सिग्नल पर हुआ यौन उत्पीड़न, 100 नंबर पर कॉल करने के बाद भी नहीं मिली मदद
ये पढ़ा क्या?
X