ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: घर में घुसकर BJP नेता समेत 5 को मार डाला, पहले चाकू से गोदा, फिर बरसा दीं गोलियां

पुलिस के मुताबिक, इस वारदात को हथियारबंद 3 बदमाशों ने अंजाम दिया। घटना के बाद तीनों फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

Author मुंबई | Updated: October 7, 2019 8:13 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भुसावल में बीजेपी के नेता व उनके परिवार के 4 सदस्यों को बेहरमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने इस वारदात को बीजेपी नेता के घर में घुसकर अंजाम दिया। पहले उन्होंने सभी लोगों को चाकू से गोदा और उसके बाद उन पर गोलियां बरसा दीं। पुलिस ने इस मामले में 3 बदमाशों को हिरासत में लिया है।

रविवार देर रात अंजाम दी गई वारदात: पुलिस के मुताबिक, रविवार देर रात (6 अक्टूबर) को बीजेपी पार्षद व वरिष्ठ नेता रवींद्र खरत अपने आवास पर परिजनों के साथ मौजूद थे। देर रात हथियारबंद 3 बदमाश उनके घर में घुसे और इस वारदात को अंजाम दे डाला।

National Hindi News, 7 October 2019 Top Headlines LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पहले चाकू से गोदा, फिर मारीं गोलियां: बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सबसे पहले बीजेपी नेता रवींद्र खरत (55), उनके भाई सुनील खरत, बेटों रोहित व प्रेम सागर और एक दोस्त सुमित फेडरे को चाकू से गोदा। इसके बाद उन पर गोलियां बरसा दीं। इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाकी 3 ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए बदमाश: भुसावल के एसपी पंजाब्राओ उगले ने बताया, ‘‘यह वारदात रात करीब 9:30 बजे अंजाम दी गई। तीनों बदमाशों ने चाकू व बंदूकों से लैस होकर हमला बोला था। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों मौके से फरार हो गए।’’

आपसी रंजिश का मामला मान रही पुलिस: पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। फिलहाल 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों को भी काफी चोटें लगी हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: घर में उछलकूद कर रहे बंदर को मुस्लिम युवक ने मार दी गोली, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर काटा हंगामा
2 MNC Executive को कॉल कर कहा- मुझसे दोस्ती कर लो, नहीं मानी तो दी गाली और भेजने लगा Porn वीडियो
3 मुंबई: BEST की बस में महिला पैसेंजर से अभद्रता, आरोपी ने पहले खोली अपनी पैंट की चेन, फिर की पीड़िता को छूने की कोशिश
जस्‍ट नाउ
X