ताज़ा खबर
 

PM मोदी के हेलिकॉप्टर की फोटो खींच रहे थे दो संदिग्ध, पकड़कर पूछताछ के लिए ले गई Maharashtra ATS

एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई में एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर प्रधानमंत्री की हेलीकॉप्टर की तस्वीरें पायी गयी थीं। जिससे ATS ने की पूछताछ ।

Author मुंबई | Published on: October 20, 2019 12:38 PM
हरियाणा में पीएम मोदी (फोटो सोर्स: ट्विटर@BJP4India)

Maharashtra Assembly Elections : महाराष्ट्र के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने नागपुर हवाई अड्डा परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की तस्वीरें खींचने को लेकर दो लोगों से पूछताछ की। एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई में एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर प्रधानमंत्री की हेलीकॉप्टर की तस्वीरें पायी गयी थीं। बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी पिछले रविवार ( 13 अक्टूबर ) को नागपुर हवाई अड्डे पर एक हेलीपैड से हेलीकॉप्टर में महाराष्ट्र में भंडारा जिले के साकोली शहर में गए थे। पीएम मोदी वहां पर एक चुनावी रैली को संबोधित करने गए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि इसकी जांच अभी चल रही है।

इससे पहले सीएम देवेंद्र फडणवीस को मिल चुकी है जान मारने की धमकी: आपको बता दें कि एक दिन पहले ही खबर आई थी कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी मिली है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी एक पत्र के जरिये मिली थी। यह पत्र महाराष्ट्र के होम डिपार्टमेंट के कक्ष अधिकारी को मिला था। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इस पत्र को लिखने वाला शख्स खुद को विपक्षी पार्टी का नेता बताया था।

National Hindi News 20 October Live Updates: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

 पत्र लिख दी जान से मारने की धमकी:  उसने धमकी वाले पत्र में लिखकर बताया था कि भाजपा ने प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो की मदद से कई राजनीतिक नेताओं को डराने में कामयाब रही हैं और उन्हें पार्टी में साथ हाथ मिलाने को मजबूर किया है, इसलिए मैं उन्हें मंत्रालय घूसकर मारना चाहता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kamlesh Tiwari Murder: मां ने कहा- ‘योगी सरकार ने धोखा दिया, बेटे की सुरक्षा घटाई, मुझे गाड़ी में बंद कर पोते-बहू को पीटा’
2 Kamlesh Tiwari Murder: हत्यारों ने Google-Map से ढूंढी कमलेश तिवारी की लोकेशन, आधी रात को किया था कॉल
3 ‘कमलेश तिवारी के हत्यारों का सिरकलम करने वालों को मिलेगा एक करोड़ रुपए’, शिवसेना नेता ने की घोषणा