ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: 4 बच्चों को कुल्हाड़ी से काट खेत में लटका दिया, शव मिलने के बाद सनसनी

पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में बताया है कि चारों बच्चों की हत्या कुल्हाड़ी से की गई है और हत्या में एक ही कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया गया है।

crime, crime newsपुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इधर महाराष्ट्र में 4 बच्चों की हत्या कर दी गई। बच्चों के शव खेत में मिले हैं। बताया जा रहा है कि कुल्हाड़ी से मार कर इन बच्चों की हत्या की गई है। यह मामला जलगांव का है। यह घटना गुरुवार की देर रात की है। बच्चों के माता-पिता उस वक्त किसी काम के सिलसिले में मध्य प्रदेश गए थे। जलगांव के बोरखेडा गांव में हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद से यहां सनसनी फैल गई है।

बताया जा रहा है कि यह सभी बच्चे एक ही परिवार के थे। परिवार के सदस्य गांव के ही एक खेत में काम करते थे। इन सभी के शव खेत में लटकी हुई हालत में मिलने के बाद इलाके के लोग अपनी-अपनी तरफ से कयास लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नौकरी के तलाश में महताब और उनकी पत्नी रुम्ली बाई जलगांव के इस गांव में आए थे। यहां आने के बाद यह दोनों मुस्तफा नाम के एक युवक के खेतों में काम करने लगे।

जिन चार बच्चों की हत्या की गई है उनमें 12 साल की सैटा, 11 साल का रावल, 8 साल का अनिल औऱ तीन साल का सुमन शामिल है। मुस्तफा के खेत में ही इन चारों बच्चों का शव मिला है। पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में बताया है कि चारों बच्चों की हत्या कुल्हाड़ी से की गई है और हत्या में एक ही कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया गया है।

हत्या के बाद से गांव में तनाव की भी स्थिति है पुलिस ने पूरे गांव में पुलिस बल की तैनाती की है ताकि किसी अप्रिय घटना से निपटा जा सके। हालांकि इन चारों बच्चों की हत्या क्यों की गई? अभी इस बारे में पुलिस कुछ भी कह पाने में नाकाम है।

हालांक पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर जाकर कुछ सबूत जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की गहन तफ्तीश की जा रही है और जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नीरज कुमार सिंह: कभी अटल बिहारी वाजपेयी के प्रोजेक्ट में डाला रोड़ा, मर्डर, बैंक डकैती के आरोपी को BJP ने दिया टिकट
2 अब बाराबंकी में हाथरस जैसी वारदात, दलित लड़की की रेप के बाद हत्या! पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार
3 महिला ने गर्भवती की हत्या कर कोख से निकाल लिया भ्रूण, पुलिस से बोली- मेरा बच्चा है; गई जेल
IPL Records
X