ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: गंजे होने की बात छिपाई, 27 साल की चाटर्ड अकाउन्टेंट पत्नी ने पति पर किया केस

हिला ने शिकायत में यह भी कहा है कि उसके पति उनपर शक करते थे और उन्होने उनका फोन हैक कर लिया था। यहां तक कि वो उनके कॉल डिटेल और चैट भी चेक करते थे।

crime, crime newsमहिला का कहना है कि उनके पति ने गंजे होने की बात छिपाई थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र में 27 साल की चाटर्ज अकाउन्टेंट पत्नी ने अपने पति पर इसलिए केस कर दिया क्योंकि उन्होंने गंजे होने की बात छिपाई थी। बताया जा रहा है कि महिला की शादी सितंबर के महीने में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद महिला को पता चला कि उनके पति गंजे हैं और विग पहनते हैं। इस बात पर महिला को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पति पर धोखाधड़ी का आऱोप लगा दिया और यह मामला थाने में पहुंच गया।

इस मामले में नया नगर पुलिस स्टेशन के वरीय इंस्पेक्टर कैलाश बार्वे ने कहा कि महिला की शादी इसी साल सितंबर के महीने में हुई थी। पति के सिर पर बाल ना होने की बात पता चलने के बाद इस महिला ने अपने ससुराल वाले पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया और कहा कि उनलोगों ने उसके पति के गंजे होने की बात उनसे छिपाई। इस मामले में महिला ने नया नगर थाने में पति और ससुराल वाोलं के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

महिला ने अपने परिवार वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आऱोप लगाया है। इसके अलावा महिला ने शिकायत में यह भी कहा है कि उसके पति उनपर शक करते थे और उन्होने उनका फोन हैक कर लिया था। यहां तक कि वो उनके कॉल डिटेल और चैट भी चेक करते थे। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति ने उनके साथ जबरन अप्राकृतिक यौनाचार भी किया।

इधर पुलिस ने इस मामले में महिला के पति और उनके परिजनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498, 377, 406 और 500 के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में अदालत ने महिला के पति की जमानत याचिका खारिज कर दी है और उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा है जबकि अन्य आरोपियों को अदालत से जमानत मिल गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार: पप्पू यादव के बाद CM उम्मीदवार पुष्पम प्रिया के प्रत्याशी पर सीवान में हमला, आंख क्षतिग्रस्त
2 यूपी: कांग्रेस जिलाध्यक्ष को दो लड़कियों ने सरेआम चप्पलों से पीटा, पैर पकड़ मांगने लगे माफी; जानें क्या है पूरा मामला
3 बिजनौर: पुलिसवाले पर मां ने लगाया नाबालिग बेटी से रेप का आरोप, बोलीं- थाने में नहीं सुनी फरियाद फिर की SP से शिकायत
यह पढ़ा क्या?
X