scorecardresearch

चंडीगढ़ के बाद अब मदुरै में MMS कांड, वीडियो-फोटो शेयर करने के आरोप में छात्रा और उसका दोस्त अरेस्ट

Tamilnadu: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के बाद अब तमिलनाडु के मदुरै में भी एक छात्रा पर साथी छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो-फोटो दोस्त के साथ शेयर करने का आरोप है।

चंडीगढ़ के बाद अब मदुरै में MMS कांड, वीडियो-फोटो शेयर करने के आरोप में छात्रा और उसका दोस्त अरेस्ट
प्रतीकात्मक तस्वीर। (Photo Credit – Freepik)

Madurai Student Arrested: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में कथित तौर पर आपत्तिजनक वीडियो लीक के मामले के बाद अब तमिलनाडु के मदुरै में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। इस मामले में एक छात्रा पर अपने ही हॉस्टल की युवतियों के वीडियो-फोटो दोस्त से साझा करने का आरोप है। घटना में आरोपी छात्रा और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।

तमिलनाडु के मदुरै में अपने ही हॉस्टल की छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें साझा करने वाली युवती की पहचान कलीश्वरी के रूप में हुई है। आरोपी कलीश्वरी फिलहाल एक निजी कॉलेज में बी.एड की पढ़ाई कर रही है। जबकि उसके दोस्त की पहचान आशिक के रूप में हुई है, जो कामुठी में एक क्लीनिक चलाता है।

पुलिस के मुताबिक, 31 साल का आशिक शादीशुदा है और उसकी तीन साल पहले शादी हुई थी। आशिक ने ही कलीश्वरी से दोस्ती की और कथित तौर पर उसे अपने हॉस्टल की साथी लड़कियों के वीडियो शूट करने के लिए दबाव डाला। आरोपी छात्रा ने अन्य छात्राओं के वीडियो तब रिकॉर्ड किए, जब या तो वे नहा रही थी आया फिर कपड़े बदल रही थी।

आरोपी छात्रा कलीश्वरी के की गतिविधियों को लेकर जब हॉस्टल की कुछ छात्राओं को शक हुआ तो उन्होंने इसकी शिकायत वार्डन से की जिसके बाद उसका फोन जब्त कर लिया। फोन में आपत्तिजनक कंटेंट देखकर वार्डन ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। घटना अन्ना नगर के एक छात्रावास में हुई, जहां कलीश्वरी रहती थी। साइबर क्राइम टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी आशिक और कलीश्वरी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि ऐसा ही मामला पंजाब के चंडीगढ़ विश्वविद्यालय से सामने आया था, जहां एक छात्रा पर साथी छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने और प्रेमी को भेजने का आरोप था। बाद में आरोपी छात्रा को दो युवकों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में अब तीन सदस्यीय SIT आरोपों पर जांच कर रही है और 24 सितंबर को एक अन्य आरोपी को अरुणाचल प्रदेश से अरेस्ट किया गया है, जो कि पेशे सैन्य कर्मी है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 04:17:14 pm
अपडेट