ताज़ा खबर
 

किडनैप कर महिला से गैंगरेप, सिगरेट से दागे प्राइवेट पार्ट, फिर जहर देकर सड़क पर फेंका

Madhya Pradesh News: महिला से गैंगरेप करने के बाद उसे जहर पिलाकर सड़क पर फेंक कर आरोपी फरार हो गए। इस दौरान महिला की दो साल की मासूम बेटी मौके पर खड़ी थी।

Author रतलाम | Updated: October 9, 2019 9:30 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए। यहां एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया फिर उसके प्राइवेट (गुप्तांगों) पार्ट को सिगरेट से दाग दिया गया। इस घटना के दौरान महिला की दो साल की बेटी भी मौके पर मौजूद थी। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वालों में महिला का तलाकशुदा पहला पति और उसके चार दोस्त शामिल बताए जा रहे हैं।

क्या है मामला: मामल रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित महिला के मुताबिक, पिछले महीने उससे तलाक ले चुके पहले पति ने उसके मौजूदा पति के साथ मारपीट की थी, जिसकी वह मुख्य गवाह है। जिसके चलते आरोपी लगातार उसपर बयान बदलने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन जब महिला ने ऐसा करने से मना किया तो पहले पति ने अपने चार रिश्तेदारों के साथ मिल उसका अपहरण कर इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया।

National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

गुप्तांगों को सिगरेट से दागा: आरोप है कि पहले तो आरोपियों ने गैंगरेप किया फिर महिला के प्राइवेट को सिगरेट से दाग दिया। इसके बाद महिला को मारने के इरादे से उसे जहर पिलाकर सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। हैरान कर देने वाली बात यह रही कि जब पीड़िता के साथ जब इस कुकृत्य को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त उसकी दो साल की मासूम बेटी भी साथ में मौजूद थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

ऐसे किया किडनैप: बताया जा रहा है कि सोमवार को महिला किसी काम से बाहर जा रही थी, तभी रास्ते में पहले पति ने अपनी बहन, जीजा और 2 भांजों के साथ महिला को किडनैप कर लिया। आरोप है कि आरोपियों ने पहले तो जमकर शराब पी फिर पहले पति के दोनो भांजों ने महिला से दुष्कर्म किया और उसके गुप्तांगों को सिगरेट से दागकर कीटनाशक पीला दिया। फिलहाल महिला अभी भी अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस का बयान: रतलाम के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के मुताबिक शिकायत के आधार पर अपहरण, रेप के साथ मारपीट समेत कई और धाराओं में आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: 80 साल की बुजुर्ग महिला से रेप, डॉक्टर की सलाह पर टहलने निकली थी घर से बाहर
2 मध्य प्रदेश: एक-एक करके पहले 3 बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर मां ने खुद भी लगा ली फांसी
3 SRPF कॉन्स्टेबल ने सर्विस राइफल से किया सुसाइड, Maharashtra राजभवन के अंदर खुद को मारी गोली
जस्‍ट नाउ
X