ताज़ा खबर
 

मर्डर मिस्ट्री! सड़क पर बोरे में महिला की लाश औऱ चेहरा क्षत-विक्षत, हाथ के टैटू से खुलेंगे राज? जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि महिला की हत्या के बाद उनके शव को यहां फेंक दिया गया है। हालांकि पुलिस अभी स्पष्ट रूप से इस मौत को लेकर कुछ भी नहीं कह रही है।

thane crime, Maharashtra Thane crime, murder, mother killed, minor girl, crime news, jansattaसांकेतिक तस्वीर (फोटोः एजेंसी)

इधर जयपुर में सड़क पर मिली अज्ञात महिला की लाश आसपास के लोगों के लिए मिस्ट्री बन गई है। धानक्या गांव के बगरू इलाके में गुरुवार (25-02-2021) को एक पेड़ के पास सुबह के वक्त जब राहगीरों की नजर एक बोरे पर पडी तो उन्हें संदेह हुआ। बदबू आने पर लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर दल-बल के साथ पहुंच गई। बोरे को खोलने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। इस बोरे में एक महिला की लाश पड़ी थी और उनके चेहरे को बुरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया गया था। अंदेशा है कि महिला के चेहेर पर तेजाब या कोई अन्य कैमिकल डाल कर उसे जलाने की कोशिश की गई थी ताकि उनकी पहचान ना हो सके।

कौन है यह महिला?

बोरे में मिली मृतक महिला की उम्र 30-35 साल बताई जा रही है। महिला कौन हैं? उनकी मौत कैसे हुई? यह लाश इस हालत में यहां कैसे पहुंची? अभी इसके बारे में पुलिस को कुछ भी जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने गहरी तफ्तीश की है।

टैटू से खुलेगा राज़?

इसी तफ्तीश के दौरान पुलिस को महिला के दाहिने हाथ पर तारे नुमा टैटू बना हुआ नजर आया है। महिला के शरीर के कपड़े और हाथ पर मिले इस टैटू के जरिए पुलिस महिला की पहचान करने की कोशिश में जुटी हुई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है ताकि इस घटना के बारे में कोई सुराग हाथ लग सके।

पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि महिला की हत्या के बाद उनके शव को यहां फेंक दिया गया है। हालांकि पुलिस अभी स्पष्ट रूप से इस मौत को लेकर कुछ भी नहीं कह रही है। पुलिस ने इलाके के लोगों से अपील की है कि अगर इस महिला के बारे में कोई भी जानकारी मिले तो थाने में आकर संपर्क करें। बहरहाल अब पुलिस इस मिस्ट्री को सुलझाने में लगी और कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

Next Stories
1 अदालत में चोरी! मालखाने से शराब, सोना, बंदूक औऱ पैसे समेत कई सामान गायब, करोड़ों की चोरी के खिलाफ FIR दर्ज
2 ‘इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो’, सड़क पर महिला पुलिस से छेड़खानी पर बवाल; मनचले की पिटाई
3 ’17 साल के लड़के ने दुष्कर्म किया’, सलमान खान की हीरोइन रह चुकी अभिनेत्री की आपबीती
ये पढ़ा क्या?
X