ताज़ा खबर
 

बीफ के शक में पिटाई: गोमांस बेचने वाले दो गिरफ्तार, 50 रुपये किलो बेचने की बात कबूली

मध्यप्रदेश के सिवनी में 22 मई को गोमांस को लेकर हुए विवाद में दो और लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया गया। ये दोनों गोमांस बेचने वाले हैं। इसी के साथ इस संबंध में अब तक गिरफ्तार किये गए लोगों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है।

Author सिवनी | May 27, 2019 10:54 AM
‘‘सिवनी में 22 मई को गोमांस परिवहन पर हुए विवाद के मामले में आज हमने दो और लोगों रसीद हकीम (24) एवं समी हकीम (20) को गिरफ्तार किया है। (Photo-Hemender Sharma/Twitter)

मध्यप्रदेश के सिवनी में 22 मई को गोमांस को लेकर हुए विवाद में दो और लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया गया। ये दोनों गोमांस बेचने वाले हैं। इसी के साथ इस संबंध में अब तक गिरफ्तार किये गए लोगों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। डुंडा सिवनी थाना प्रभारी जी. एस. उइके ने बताया, ‘‘सिवनी में 22 मई को गोमांस परिवहन पर हुए विवाद के मामले में आज हमने दो और लोगों रसीद हकीम (24) एवं समी हकीम (20) को गिरफ्तार किया है। ये दोनों भाई हैं और खैरी गांव के रहने वाले हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पूछताछ में दोनों ने 50 रुपए प्रति किलो मांस उन आरोपितों को बेचने की बात स्वीकार की है, जिनकी गोरक्षकों ने 22 मई को गोमांस ढोने के मामले में पिटाई की थी।’’

मालूम हो कि 22 मई की सुबह मंडला रोड स्थित डूंडा सिवनी थाना क्षेत्र में स्वयंभू गौरक्षकों ने गोमांस परिवहन करने के संदेह में दो लोगों की कथित रूप से डंडे से पिटाई कर दी थी और एक महिला को गोमांस परिवहन में शामिल उसके एक साथी द्वारा चप्पल से पिटवाया था।

पिटाई करने के मामले में पांच लोगों को और गोमांस ढोने के मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और सभी आठों लोग जेल में हैं।  पीटने एवं पिटवाने के बाद स्वयंभू गौरक्षकों ने सोशल मीडिया पर 23 मई को इस घटना का एक वीडियो भी डाल दिया था, जिसके वायरल होने पर तीखी प्रतिक्रियाएं आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X