ताज़ा खबर
 

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने लड़की को 70 बार चाकू से गोदा, फोड़ दीं आंखें, बाहर निकाल दीं आंतें

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने जेल से छूटने के बाद लड़की की हत्या की साजिश रची थी। इसके लिए उसने चाइना चाकू को ऑनलाइन मंगाया था। उसने तीन-चार दिन लड़की के घर की रेकी भी की थी।

Author भोपाल | Updated: December 3, 2019 5:09 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के एक गांव में 24 साल का सनकी आशिक शिवकुमार चौधरी सोमवार दोपहर एक नाबलिग लड़की के घर पहुंचा। जब सनकी आशिक लड़की के घर पहुंचा तो उस समय लड़की अकेली थी। शिवकुमार ने घर में घुसकर दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और उस पर चाकू से 60 से 70 वार किए। उसने लड़की की आंखें फोड़ दीं और पेट की अंतड़ियां बाहर निकाल दीं।

आरोपी को पुलिस के हवाले किया:  लड़की की चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी गेट तोड़कर घर के अंदर घुसे तो अंदर लड़की खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थी। वहीं, आरोपी लड़की के सामने खड़ा था। लोगों ने उसे पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी 10 दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। स्थनीय निवासियों ने बताया कि वह लड़की से एकतरफा प्यार करता था। तीन महीने पहले उसने लड़की के साथ अश्लील हरकत की थी। आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था।

Hindi News Today, 03 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया:  मृतक लड़की के रिश्तेदारों ने बताया कि शिवकुमार हाथ में चाकू लेकर लड़की के घर मे घुसा और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। लोग उससे दरवाजा खोलने की अपील करते रहे, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। अंदर उसने लड़की पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया लेकिन कोई कुछ नहीं कर पाया।

जेल से छूटने के बाद लड़की की हत्या की साजिश रची: पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने जेल से छूटने के बाद लड़की की हत्या की साजिश रची थी। इसके लिए उसने चाइना चाकू को ऑनलाइन मंगाया था। उसने तीन-चार दिन लड़की के घर की रेकी भी की थी। सोमवार दोपहर को लड़की के माता-पिता जब घर पर नहीं थे तो वह मौका पाकर उसके घर में घुस गया और उसे मारा डाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आपत्तिजनक हालत में देखा तो बाप ने नाबालिग बेटी को जंजीरों में कैद कर दिया, बार-बार करने लगा रेप
2 पहले बनाया बंधक फिर 9 दिनों तक करते रहे दुष्कर्म, झांसा देकर संग लाई महिला के लूट लिए गहने और 10 हजार रुपए
3 ‘100 रुपए रिश्वत नहीं दोगे तो रोक देंगे काम, कर देंगे गड़बड़ी’ धमकी देने वाले 2 डाक कर्मचारियों को CBI ने किया गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X