ताज़ा खबर
 

एक दशक में 40 लड़कियों से रेप! नाबालिगों से खुद को ‘अब्बू’ कहलवाने वाले प्यारे मियां के पास है अकूत संपत्ति…

लड़कियों ने बताया कि प्यारे मियां उनसे कहता था कि वो उसे ‘अब्बू’ कहें। लड़कियों के मुताबिक ‘अब्बू’ ने कई बार उनका यौन शोषण किया और अपने साथियों को भी वो इस घिनौने काम के लिए बुलाता था।

प्यारे मियां की अकूत संपत्ति का भी खुलासा हुआ है।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चार नाबालिग सहित पांच लड़कियों के कथित तौर पर यौन शोषण करने के आरोपी 68 वर्षीय वरिष्ठ पत्रकार प्यारे मियां को एसआईटी ने सोमवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी प्यारे मियां की रिमांड को 5 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। एसआईटी प्यारे मियां के सभी कनेक्शन्स के बारे में पता लगाने में जुटी हुई है।

40 से अधिक लड़कियों से किया रेप: अब तक यह खुलासा हुआ है कि प्यारे मियां गरीब घर की बच्चियों को झांसा देकर उनकी परवरिश के नाम पर उन्हें कम उम्र में ही अपने पास ले आता था। इस दौरान वो इन नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण करता था। यह भी बताया जा रहा है कि बालिग होने पर प्यारे मियां इन लड़कियों की शादी भी अपनी मर्जी से करवाता था। लड़की के घऱवालों को पैसे और पावर की धौंस देकर वो उन्हें डरा धमका कर रखता था। प्यारे मियां के खिलाफ कई लड़कियों ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का मानना है कि प्यारे मियां एक दशक से लड़कियों का यौन शोषण करता आ रहा है और उसने करीब 40 लड़कियों का रेप किया है।

खुद को कहलवाता था ‘अब्बू’: इन लड़कियों ने पुलिस को बताया है कि प्यारे मियां नाम के एक शख्स उन्हें 10 हजार रुपए तनख्वाह देने का लालच देकर उन्हें अपने साथ लाया था। लड़कियों के मुताबिक प्यारे मियां गरीब परिवार की लड़कियों को ही अपने जाल में फांसता था। लड़कियों ने बताया कि प्यारे मियां उनसे कहता था कि वो उसे ‘अब्बू’ कहें। लड़कियों के मुताबिक ‘अब्बू’ ने कई बार उनका यौन शोषण किया और अपने साथियों को भी वो इस घिनौने काम के लिए बुलाता था।

अकूत संपत्ति का खुलासा: कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्यारे मियां ने भोपाल और इंदौर में 40 से अधिक संपत्तियां ख़रीद लीं। भोपाल के एक अख़बार के मालिक प्यारे मियां से पूछताछ के दौरान एसआईटी (SIT) को 40 से अधिक संपत्तियों के दस्तावेज़ बरामद हुए हैं। शक है कि प्यारे मियां अवैध संपत्तियों की खरीद-फरोख्त में भी शामिल था। उसके दो शादी हॉल और एक अवैध तरीके से बनाई गई रिहायशी बिल्डिंग को पहले ही गिराया जा चुका है। प्यारे मियां के पास भोपाल और इंदौर में कई मकानों के कागजात और कई जमीनों के कागजात बरामद हुए हैं।

पुलिस ने 68 साल के प्यारे मियां के घऱ पर तलाशी के दौरान चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़े सामान और महंगे शराब बरामद किये थे। यह भी पता चला है कि प्यारे मियां अक्सर विदेश जाया करता था। वो अपने साथ नाबालिग लड़कियों को भी लेकर जाता था।

Next Stories
1 Sushant Singh Death Case: 2 घंटे तक थाने में रहे महेश भट्ट! DCP ने प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे
2 ऑनलाइन डिमांड पर भेजी जाती थी लड़कियां, गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश; महिला निकली सरगना
3 नेता को मारी 26 गोली, सिंगर को भी भून डाला; कौन है जितेंद्र गोगी जिसपर तिहाड़ के अंदर से रंगदारी मांगने का लग रहा है आरोप?
ये पढ़ा क्या?
X