ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: एक-एक करके पहले 3 बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर मां ने खुद भी लगा ली फांसी

एसएचओ कमल सिंह ने बताया कि कुंती के पति का नाम हरि सिंह लोधी यह एक किसान है। जब यह घटना घटित हुई तो वह खेत में था। जब खेत से वापस आया तो उसने घर के दरवाजे को काफी समय तक नॉक किया लेकिन अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

Author भोपाल | Published on: October 8, 2019 4:30 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश के सागर जिला के पिपरिया तहसील के चौनडा गांव की एक महिला ने अपने दो बेटे और एक बेटी को मारने के बाद महिला ने दीवार में लगे हुक पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चों की उम्र 1,2, और 5 वर्ष बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि उन्हें अभी इस बात कि जानकारी नहीं है कि महिला ने ऐसा क्यों किया है, लेकिन घटना को देखने के बाद घर के आंतरिक विवाद का मामला लग रहा है।

जब महिला ने फांसी लगाया तो घर पर कोई नहीं था: बुंदा पुलिस थाने के एसएचओ ने बताया कि आत्महत्या करने वाली महिला का नाम कुंती लोधी (24) है। कुंती ने जब इस घटना को अंजाम दिया तो घर पर कोई नहीं था और नहीं उसने कोई आत्महत्या नोट छोड़ा है। जिससे की यह पता लगाया जा सके कि उसके इस निर्णय के पीछे वजह क्या थी।

National Hindi News, 8 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

महिला का पति किसान था:  एसएचओ कमल सिंह ने बताया कि कुंती के पति का नाम हरि सिंह लोधी यह एक किसान है। जब यह घटना घटित हुई तो वह खेत में था। जब खेत से वापस आया तो उसने घर के दरवाजे को काफी समय तक नॉक किया लेकिन अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद हरि सिंह ने दीवार पर चढ़कर खिड़की से अंदर की तरफ देखा तो हैरान रह गया। जब गांव वालों को इस घटना के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया।

 पुलिस मौके पर पहुंच घटनास्थल की जांच की:  पुलिस मौके पर पहुंच दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसी और लाशें बरामद कीं। इनमें कुंती , एक साल का अंकित, हर्षिता (2), और पुष्पेंद्र (5) का शामिल था। सागर जिले के एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 SRPF कॉन्स्टेबल ने सर्विस राइफल से किया सुसाइड, Maharashtra राजभवन के अंदर खुद को मारी गोली
2 नाश्ते की थाली में पत्नी के बाल मिले तो मुंडा दिया सिर, पति गिरफ्तार
3 यूपी: RSS कार्यकर्ताओं ने की खुलेआम फायरिंग, शस्त्र पूजन के बाद लहराए असलहे; देखें VIDEO