ताज़ा खबर
 

MP: बकरा चोरी के आरोप में युवकों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़कर पीटा, बाइक में लगा दी आग

बाइक सवार युवक बकरा खरीदी-बिक्री का काम करते हैं। भीड़ ने उन्हें पकड़कर पहले तो जमकर पीटा फिर उनकी बाइक में आग लगा दी।

एमपी में बकरा चोरी के आरोप में भीड़ ने तीन युवकों को पीटा फोटो सोर्स- एएनआई एमपी में बकरा चोरी के आरोप में भीड़ ने तीन युवकों को पीटा फोटो सोर्स- एएनआई

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में भीड़ द्वारा तीन युवकों को दौड़ा-दौड़कर पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इन लोगों को बकरा चोरी करने के आरोप में जमकर पीटा गया है। यही नहीं युवकों की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी करने वाले तीनों आरोपियों और मारपीट करने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार शाम तीन युवक बकरा खरीदी-बिक्री का काम करते हैं। वह एक बाइक पर बकरा लेकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि यह बकरा एक मंदिर में बंधा हुआ था। भादवा देवी मंदिर रास्ते के पास लोगों को देखकर यह तीनों भागने लगे। जिसके बाद लोग भड़क उठे और उन्होंने बकरा चोरी का आरोप लगाते हुए तीनों की लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी साथ ही उनकी बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचीं पुलिस ने किसी तरह इन युवकों को भीड़ से बचाया।

मामले में पुलिस ने बताया कि नीमच में स्थानीय लोगों ने भादवा माता रोड पर कथित तौर पर बकरा चोरी करने के बाद भागने की कोशिश कर रहे 3 लोगों की पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि इसके चलते चोरी करने के आरोपियों समेत पिटाई करने वालों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। ये युवक मंदसौर के बताए जा रहे हैं। जो कि वर्ग विशेष के हैं। फिलहाल पुलिस मामले के जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MP: पानी को लेकर हुआ विवाद तो महिला को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया; आरोपी सास-ससुर और देवर फरार
2 UP: बरेली में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग और आगजनी, पुलिस टीम से मारपीट के बाद छीनी पिस्टल
3 बंधन बैंक के कलेक्शन एजंट को लूटने वाले गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X