ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश में 13 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या तो महाराष्ट्र में चलती बस में 21 साल की युवती से दरिंदगी

पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर इस गंभीर मामले में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता एक निजी कंपनी में काम करती हैं।

बच्ची की डेड बॉडी दुकान के छत से बरामद की गई है। सांकेतिक तस्वीर।

महिलाओं पर अत्याचार की 2 खबरें महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश से आई हैं। महाराष्ट्र में चलती बस में 21 साल की लड़की से हैवानियत की गई तो मध्य प्रदेश में दुष्कर्म के बाद 13 साल की मासूम की हत्या कर दी गई। पहले बात मध्य प्रदेश की कर लेते हैं। खंडवा जिले की पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि यहां एक दुकान की छत पर 13 साल की लड़की मृत अवस्था में मिली है। शुरुआती जांच-पड़ताल के बाद पुलिस को आशंका है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। बच्ची के साथ हैवानियत करने का आरोप दुकानदार पर लगा है। किराना दुकान चलाने वाले आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि उसने रेप के बाद बच्ची की हत्या कर शव को दुकान की छत पर रख दिया था। उसके बाद वह खुद जंगल में फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम दिलावर बताया जा रहा है।

बच्ची दोपहर में किराना सामान लेने दुकान गई थी। काफी देर तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। उसके बाद परिजन किराना दुकान पर पहुंचे तो वहां ताला लटका हुआ था। फिर परिजन उसकी सहेली के घर पूछने गए लेकिन बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। कुछ देर की तलाश के बाद बच्ची का शव दुकान की छत पर पड़ा हुआ मिला था। पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की है। बच्ची के सिर पर चोट और गले पर उंगलियों के निशान मिले हैं। पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

मध्य प्रदेश के बाद अब बात महाराष्ट्र की कर लेते हैं। महाराष्ट्र में 21 साल की युवती ने आरोप लगाया है कि चलती बस में उनके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर इस गंभीर मामले में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता एक निजी कंपनी में काम करती हैं। पुणे लौटते वक्त उनके साथ यह घिनौना काम किया गया।

युवती के साथ दुष्कर्म का आरोप बस के सफाई कर्मचारी समीर देवकर पर लगा है। 25 साल के समीर पर आरोप है कि उसने चाकू दिखा कर पहले महिला को धमकाया और फिर उनके साथ यह गंदी हरकत की। इस मामले में पीड़िता ने अपनी एक दोस्त की मदद से केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद अब पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

 

Next Stories
1 इस्लामिक TV प्रचारक ने कई लड़कियों का किया यौन शोषण, 1000 साल जेल की हुई सजा; आपराधिक गैंग बनाने और धोखाधड़ी करने का भी आऱोप
2 विशेष: हिंसा का संक्रमण घर तक
3 विशेष: राय से खतरनाक संकेत
ये पढ़ा क्या?
X