ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: प्रेमी से शादी कराने की मांग को लेकर होर्डिंग पर चढ़ गई नाबालिग लड़की, सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा!

आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां इंसाफ की मांग को लेकर एक वकील का पूरा परिवार पानी की टंकी पर चढ़ गया था।

madhya pradesh, indoreहोर्डिंग पर चढ़ी लड़की का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – ANI

इधर मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नाबालिग लड़की होर्डिंग के ऊपर चढ़ गई। लड़की अपने प्रेमी से शादी कराने की मांग कर रही थी। यह मामला इंदौर के परदेसीपुरा का है। पुल पर लगी होर्डिंग के ऊपर बैठी लड़की की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि लड़की होर्डिंग के ऊपर बैठी हुई है। नीचे लोगों की भारी भीड़ नजर आ रही है। नीचे लोग होर्डिंग पर चढ़ी लड़की को देख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि लड़की परदेसीपुरा के भंडारी पुल पर लगे होर्डिंग पर चढ़ी हुई थी। परदेसीपुरा के थाना इंचार्ज अशोक पाटिदार ने मीडिया को बताया है कि ‘एक नाबालिग लड़की, लड़के से शादी कराने की मांग को लेकर होर्डिंग पर चढ़ गई थी। लड़की की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और इसी बात से नाराज लड़की होर्डिंग पर चढ़ गई थी। बाद में लड़के के हस्तक्षेप के बाद लड़की नीचे उतर आई।’

आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां इंसाफ की मांग को लेकर एक वकील का पूरा परिवार पानी की टंकी पर चढ़ गया था। परिवार के सदस्यों का कहना था कि गांव के दबंग उन्हें परेशान कर रहे हैं औऱ उन्होंने उनके भाई को किडनैप कर लिया है लेकिन पुलिस-प्रशासन उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है।

दिन के उजाले में पानी की टंकी पर चढ़े परिवार ने धमकी दी थी कि उन्हें वहीं धरने पर बैठने की इजाजत दी जाए वरना वो पेट्रोल छिड़क कर आग लगा लेंगे। इस मामले में पुलिस इस परिवार के सदस्यों से लगातार गुहार लगा रही थी कि वो नीचे आ जाएं। इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

परिवार के बारे में पता चला था कि वो मूल रूप से हरदोई के रहने वाले थे और उनका आऱोप था कि दबंगों ने उनकी जमीन भी हड़प ली है। लखनऊ में भी इससे पहले यह परिवार इंसाफ की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Election 2020: नतीजों से पहले बड़ी वारदात! मुजफ्फरपुर में ठेकेदार के बेटे को किडनैप कर मांगी लाखों रुपए की फिरौती
2 बिजेंद्र चौधरी: चर्चित नवरुणा हत्याकांड में CBI के रडार पर रहे, 6 केस अब भी हैं दर्ज; मुजफ्फरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी को है जीत की उम्मीद
3 IPL में सट्टेबाजी के आरोप में पूर्व क्रिकेटर धराया, 50 से ज्यादा एकदिवसीय मैच खेल चुका है रॉबिन मॉरिस
ये पढ़ा क्या?
X