ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश में दलित लड़की से रेप, पीड़िता ने कर लिया सुसाइड; झारखंड में गैंगरेप के आरोपी को गांव वालों ने की काटने की कोशिश

झारखंड के गुमला में पांचवी कक्षा की छात्र के साथ पांच युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि लड़की ने जब इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी तब पूरे गांव में आक्रोश फैल गया।

crime, madhya pradeshगुमला के 5 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मध्य प्रदेश के चित्रकूट में नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। परिवार वालों का कहना है कि पीड़ित लड़की ने मंगलवार (13-10-2020) को सुसाइड कर लिया। पीड़िता की मां का कहना है कि मोटरसाइकिल से तीन लोगों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था। 8 अक्टूबर को यह बदमाश उनकी बेटी को लेकर गए थे। कई घंटों तक उनकी बेटी का कुछ भी पता नहीं चल सका। पीड़ित परिवार के मुताबिक तीनों युवकों ने कई घंटे तक उनकी बेटी से दुष्कर्म किया और फिर उसके हाथ-पैर बांध कर उसे खेत में फेंक कर फरार हो गए।

पीड़ित परिवार के मुताबिक घटना के बाद लड़की मानसिक रूप से काफी परेशान हो गई थी और कुछ भी बता पाने में नाकाम थी। परिजनों के मुताबिक इस मामले में उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी थी लेकिन मानसिक आघात पहुंचने की वजह से उनकी बेटी पुलिस के सामने कुछ भी कह पाने में नाकाम थी।

इस मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए चित्रकूट के एसएपी प्रकाश स्वरूप पांडेय ने कहा कि ‘एक लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी है..हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और वजहों का पता लगाया जा रहा है।’

इधर झारखंड के गुमला में पांचवी कक्षा की छात्र के साथ पांच युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि लड़की ने जब इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी तब पूरे गांव में आक्रोश फैल गया। गांव वालों ने गैंगरेप के एक आरोपी को पकड़ लिया और पहले उसकी जमकर पिटाई कर दी।

इतना ही नहीं आक्रोशित भीड़ ने एक धारदार हथियार से आरोपी को काट डालने की कोशिश भी की। इस हल्ला-हंगामा के बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह आरोपी शख्स को भीड़ के चंगुल से आजाद कराया। आऱोपी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अन्य 4 आरोपियों को भी पकड़ लिया है। अब मामले में आगे की तफ्तीश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विजय कुमार सिंह: अपने ही भाई की हत्या में गए जेल, चोरी, साजिश रचने समेत कई आरोप हैं; LJP के पूर्व विधायक इस बार RJD के साथ
2 यूपी: थाने में शिकायत की तो बुजुर्ग दलित को जबरन पेशाब पिलाने की कोशिश, इनकार करने पर डंडे से पीटा; केस दर्ज
3 यूपी: अब गोंडा में 3 दलित बहनों पर एसिड अटैक, किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस
  यह पढ़ा क्या?
X