ताज़ा खबर
 

गला घोंटा, निकाल लीं दोनों आंखें और काटा एक कान, नाबालिग की लाश के पास मिला नारियल व पूजा का सामान

Madhya Pradesh Crime News, Morena: गांव वाले इसे नरबलि का मामला मान रहे हैं क्योंकि शव के पास तंत्र-मंत्र का सामान, पूजा सामग्री, नारियल आदि पड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अलवरराजस्थान के अलवर में व्यापारी की हत्या, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Madhya Pradesh Crime News, Morena: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां डोंडरी गांव के पास खेतों में लापता नाबालिग का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि शव का गला घोंटा गया था और एक कान भी कटा हुआ था। गांव वाले इसे नरबलि का मामला मान रहे हैं क्योंकि शव के पास तंत्र-मंत्र का सामान, पूजा सामग्री, नारियल आदि पड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला: मुरैना के डोंडरी गांव का रहने वाला एक युवक सोमवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ दौड़ लगाने घर से निकला था। लेकिन पूरा दिन बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा। पुलिस और गांववालों ने जब नाबालिग की तलाश शुरू की तो मंगलवार को उसका शव खेतों में एक पेड़ के पास पाया गया। उसका गला घोंट दिया गया था। उसका दाहिना कान भी कटा हुआ था। दोनों आंखे गायब थी और उनसे खून बह रहा था। इस निर्दयता से की गई हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई।

Hindi News Today, 20 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दोस्तों और तांत्रिक पर लगा आरोप: इस हत्या के पीछे परिजनों ने उसके दोस्तों और एक तांत्रिक पर शक जताया है। जिसके बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। नाबलिग के शव के पास तंत्र-मंत्र का सामान, पूजा सामग्री और नारियल पाए जाने से नरबलि से इनकार नहीं किया जा सकता है।

इलाके में तनाव: फिलहाल नाबालिग की निर्मम से गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए एमपी पुलिस ने अतिरिक्त फोर्स को तैनात कर दिया गया है। साथ ही पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ कर केस का खुलासा जल्द करने की बात कही है। बता दें कि ऐसा ही एक मामला जून 2019 में सामने आया था जब एक व्यक्ति ने अपने 12 वर्षीय भतीजे को अच्छी फसल के लिए देवताओं को खुश करने के लिए मौत के घाट उतार दिया था। इसके अलावा जुलाई में, असम में एक परिवार ने घर में तीन साल के बच्चे की बलि देने की कोशिश की थी। हालांकि पड़ोसियों और पुलिस की सतर्कता से वो बच गया था।

Next Stories
1 Nagpur: दुनिया की सबसे छोटी महिला Jyoti Amge के घर चोरी, शो के लिए गई थी अमेरिका
2 Haridwar: कव्वाली प्रोग्राम में जमकर चलीं कुर्सियां, पुलिस ने भांजी लाठियां; देखें VIDEO
3 Like Comment के लिए पिस्टल लहराते हुए बनाया TikTok Video, हाथ पर लिखे नाम से MP पुलिस ने धर दबोचा
ये पढ़ा क्या?
X