ताज़ा खबर
 

युवक को लाठी से मार-मार कर बेसुध किया फिर टांग कर पुलिस वैन में डाल दिया, VIDEO वायरल होने पर हुई कार्रवाई

Coronavirus, Covid-19 (India Lockdown): वीडियो वायरल होने के बाद अब इन दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और इसकी जांच के आदेश भी यहां प्रशासन ने दिये हैं।

crime, crime news2 कॉन्स्टेबल निलंबित किये गये हैं और आगे की जांच जारी है । सांकेतिक तस्वीर।

Coronavirus, Covid-19 (India Lockdown): मध्य प्रदेश पुलिस में तैनात 2 पुलिस कर्मियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पुलिस कर्मी लाठी से युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह युवक पुलिस की गाड़ी के पास खड़ा है और यह पुलिसकर्मी उसे डंडे से इतना पीटता है कि वो जमीन पर गिर जाता है। लेकिन इसके बाद भी यह पुलिस कर्मी नहीं रुकता। जमीन पर पड़े युवक पर भी यह पुलिसकर्मी कई डंडे बरसाता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पिटाई की वजह से बेसुध हो चुके इस युवक को थोड़ी देर बाद दोनों पुलिसकर्मी टांग कर पुलिस वैन में डाल देते हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो छिंदवाड़ा का है। यह भी कहा जा रहा है कि पुलिसवालों ने जिस युवक की पिटाई की थी वो नशे की हालत में था। वीडियो वायरल होने के बाद अब इन दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और इसकी जांच के आदेश भी यहां प्रशासन ने दिये हैं।

दोनों पुलिस वालों की पहचान हेड कॉन्स्टेबल कृष्णा डिंगरे औऱ कॉन्स्टेबल आशीष के तौर पर हुई है। दोनों Piplyanarayanwar पुलिस आउटपोस्ट में तैनात थे। रविवार (24-05-2020) को इन दोनों को सस्पेंड किया गया है।

इधऱ पुलिस ने बताया है कि पिटाई से घायल हुए शख्स को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था और फिर इलाज के बाद उसे उसके घर पर भेज दिया गया था। युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वो Piplyanarayanwar का ही रहने वाला है और उसकी उम्र करीब 30 साल है।

छिंदवाड़ा के पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ‘यह वीडियो पुराना है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

युवक पर आरोप है कि नशे की हालत में वो उस इलाके में हंगामा मचा रहा था। जिसके बाद उसे शांत कराने गई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। जांच में अगर दोनों पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maharashtra Sadhu Murder Case: हत्या कर शव को कार में लेकर भाग रहा था, हिस्ट्री शीटर हत्यारे के पकड़ाने के बाद हुए कई खुलासे
2 छत्तीसगढ़: पिता ने अस्पताल के ICU में भर्ती बेटी से रेप का लगाया आरोप, FIR दर्ज
3 Lockdown 4.0: अब महाराष्ट्र में आश्रम के पास से मिला साधू का शव, लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका