ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: अनाज चुराने पर युवक को खंभे से बांध कर पीटा, वीडियो वायरल; जांच जारी

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें पुलिस वाले इस युवको भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अपने साथ ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस वाले युवक को बाइक पर बैठा कर ले जा रहे हैं।

madhya pradeshपुलिस ने युवक को भीड़ के चंगुल से आजाद कराया। फोटो सोर्स – एएनआई

मध्य प्रदेश में अनाज चुराने के आरोप में एक युवक को खंभे से बांधकर पीटा गया। यह मामला राज्य के Khargone जिले का है। बताया जा रहा है कि जेल के अनाज मार्केट में युवक को अनाज चुराते रंगेहाथ पकड़ा गया था जिसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई है। युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक को एक खंभेसे बांधा गया है और सरेबाजार कई लोग इस युवक की पिटाई कर रहे हैं।

अच्छी बात यर रही कि समय रहते पुलिस को युवक की पिटाई किये जाने की खबर मिल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से इस युवक को भीड़ के चंगुल से आजाद कराया। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें पुलिस वाले इस युवको भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अपने साथ ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस वाले युवक को बाइक पर बैठा कर ले जा रहे हैं।

इस युवक को भीड़ से आजाद कराने के बाद पुलिस उसे थाने में ले गई और उससे पूछताछ की गई है। युवक का इलाज भी कराया गया है। पुलिस का कहना है कि आगे की जांच अभी की जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक की पिटाई करने वाली भीड़ में कई लोगों ने सोशल डिस्टेन्सिंग और मास्क पहनने के जरुरी नियमों का उल्लंघन भी किया है।

अभी इस मामले में वायरल वीडियो की जांच भी की जा रही है। इसके अलावा वीडियो के जरिए इस मारपीट में शामिल लोगों तथा कोविड संक्रमण को लेकर बनाए गए जरुरी नियमों का उल्लंघन करने वालों की पहचान की जा रही है।आपको बता दें कि कुछ महीने पहले मध्य प्रदेश के धार से एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां बच्चा चोरी के शक में 5 किसानों और उनके ड्राइवर की जमकर पिटाई की गई थी। इसमें से एक युवक की मौत हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना के कारण नौकरी जाने का था डर, पति ने पत्नी,बेटी को जहर देकर खुद भी की आत्महत्या
2 कानपुर पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा धब्बा, फिर हुआ अपहरण, 10 दिन से खाली पुलिस के हाथ, 20 लाख की मांगी गई फिरौती
3 मध्य प्रदेश: गर्ल्स हॉस्टल में घुस कर लड़कियों के अंडरगार्मेंट ब्लेड से काट डालता था, धरा गया बदमाश
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X