मध्य प्रदेश: पत्नी से शरीरीक संबंध बनाते वक्त APP पर Live Streaming दिखा कमाता था पैसे, पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने बताया कि ग्राहक ऐप पर प्रोफाइल को लाइक करते थे और फिर वीडियो देखने के बदले में युवक को मोटी रकम अदा करते थे।

MADHYA PRADESH, VIDISHA
पुलिस ने आरोपी युवक के पास से पैसा और सोना बरामद किया है। फोटो सोर्स – ANI

मध्य प्रदेश के विदिशा से पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो एक मोबाइल ऐप पर शेयर कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस युवक ने शारीरीक संबंध बनाते वक्त पत्नी का वीडियो live-streaming के जरिए एक ऐप पर शेयर कर दिया। आरोपी युवक ने पैसे की लालच में ऐसा किया है।

पुलिस ने इस युवक के पास से सोना और 45,000 हजार रुपए से ज्यादा कैश बरामद किया है। युवक के पास से बरामद किये गये गोल्ड की कीमत 15 लाख रुपए से ज्यादा है। यह भी जानकारी सामने आई है कि युवक ने महिला को नहीं बताया था कि वो पहले से ही शादीशुदा है। यानी इस युवक ने धोखे से महिला के साथ शादी की और फिर उना वीडियो वायरल कर दिया है।

यहां के मुख्य पुलिस अधीक्षक विकास पांडेय ने बताया कि युवक की पत्नी ने युवक के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने न्यूज एजेंसी ‘ANI’ को बताया कि 21 अक्टूबर को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई थी। महिला ने दावा किया था कि चरणजीत ने सोशल मीडिया के जरिए उनसे दोस्ती की और फिर झांसे में लेकर शादी रचा ली। शादी के कुछ दिनों बाद युवक ने महिला की कुछ अंतरंग वीडियो बना लिये और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवक महिला को लाइव वीडियो बनाने के लिए दबाव बनाता था।

पुलिस ने बताया कि ग्राहक ऐप पर प्रोफाइल को लाइक करते थे और फिर वीडियो देखने के बदले में युवक को मोटी रकम अदा करते थे। युवक अपना बैंक अकाउंट नंबर व्हाट्सऐप के जरिए उन्हें भेजता था। पुलिस ने युवक के तीन बैंक अकाउंट को सीज किया है। इस मामले में भारतीय दंड संहिता औऱ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस को शक है कि युवक पहले भी ऐसी अश्लील हरकतें कर चुका है। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट