ताज़ा खबर
 

MP: रेप केस में जज के सजा सुनाते ही दोषी ने चाकू से काटी अपनी गर्दन, अदालत में मचा हड़कंप

MP Chhatarpur Court: अपर सत्र न्यायाधीश नौरिन निगम की अदालत ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को बलात्कार का दोषी करार दिया और उसे 10 वर्ष की कैद और 5,000 रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। जिसके बाद उसने अपनी गर्दन काट ली।

Author छतरपुर | September 18, 2019 10:20 AM
courtप्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स : न्यू इंडियन एक्सप्रेस)

Madhya Pradesh Chhatarpur Court: मध्य प्रदेश के छतरपुर की जिला अदालत में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बलात्कार के एक आरोपी ने सजा सुनते ही अपनी गर्दन चाकू से काट ली। जिसके बाद आनन-फानन उसे गंभीर हालत में नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल आरोपी की हालत ठीक बताई जा रही है। यह घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

क्या है मामला: अपनी गर्दन काटने वाले आरोपी ओमकार अहिरवार के वकील राजेन्द्र सक्सेना ने बताया कि छतरपुर सिविल लाइन्स थाने की पुलिस ने ओमकार अहिरवार पर 28 अक्तूबर 2015 को बलात्कार का मामला दर्ज कर चालान न्यायालय में पेश किया था। आरोपी ओमकार पिछले कुछ समय से जमानत पर था।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: PM मोदी की सभा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने साथी की बंदूक से खुद को गोली मार किया सुसाइड

कोर्ट ने सुनाया यह फैसला: उन्होंने बताया कि आज मामले में अपर सत्र न्यायाधीश नौरिन निगम की अदालत ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को बलात्कार का दोषी करार दिया और उसे 10 वर्ष की कैद और 5,000 रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

अदालत में गर्दन काट ली: अधिवक्ता ने बताया कि सजा सुनते ही अहिरवार ने अदालत के अंदर ही चाकू से अपनी गर्दन काट ली और उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां से बेहतर इलाज के लिये ग्वालियर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि ओमकार (32) सागर जिले के बीना का रहने वाला है और छतरपुर की लड़की से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी तथा दोनों लिव इन में रह रहे थे। हालांकि अभी यह साफ़ नहीं हो पाया है कि आरोपी के पास चाकू से कहां आया था। बता दें कि इलाके के लोगों में यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दुश्मनी में बदली दोस्ती: बेटी से प्यार करने वाले दलित को जिंदा जलाया, आरोपी पिता बोला- इज्जत की खातिर किया
2 बेडरूम में पति को बेहोश कर प्रेमी से बना रही थी शारीरीक संबंध, आ गया होश और फिर…
3 ‘बलात्कार’ के आरोप में MNS कार्यकर्ता गिरफ्तार, महिला का आरोप- होटल में की गंदी हरकत, फिर करने लगा ब्लैकमेल
यह पढ़ा क्या?
X