ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेशः खनन माफिया के खिलाफ खबर लिखना पड़ा भारी, बदमाशों ने पत्रकार को सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा

पत्रकार ने बताया कि वे रविवार के दिन सब्जी लेकर अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने बताया कि सभी बदमाश मुंह पर तौलिया बांधे हुए थे।

reporterमध्य प्रदेश में नकाबकोश बदमाशों ने पत्रकार को बेरहमी से पीटा फोटो सोर्स- स्थानीय

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। अपराधियों पर अंकुश लगाने और बेहतर पुलिसिंग की बात कहते हुए जिले के पुलिस के आला अधिकारी सुरक्षित समाज का दावे और जो वादे करते हैं। वो सब दावे और वादे खोखले होते दिखाई दे रहे हैं। हकीकत इसके विपरीत है। भिंड में आए दिन बेखौफ अपराधी सरेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि भिंड में खनन माफिया के खिलाफ खबर लिखना एक पत्रकार को भारी पड़ गया। बदमाशों ने उसे बीच सड़क पर रोक लिया और गिरा-गिराकर पीटा। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल बीते शनिवार (28 सितंबर) के दिन एक पत्रकार की मारपीट की गई, जिसका वीडियो रविवार के दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिले के लहार क्षेत्र के अंतर्गत आरोपियों द्वारा सरेआम एक पत्रकार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। वारदात के दौरान आरोपी खुलेआम बेखौफ होकर मारपीट कर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित पत्रकार द्वारा मामले को लेकर लहार थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया। घटना के 2 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

National Hindi News, 01 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पत्रकार ने बयां किया दर्दः पत्रकार ने बताया कि वे रविवार के दिन सब्जी लेकर अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने बताया कि सभी बदमाश मुंह पर तौलिया बांधे हुए थे। बदमाश पल्सर और अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार थे। पत्रकार ने बताया कि सभी आरोपियों की उन्होंने पहचान भी कर ली है और मारपीट की रिपोर्ट लहार थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी है। हालांकि उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है और न ही कोई ठोस कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इससे यहां कानून व्यवस्था ध्वस्त हो रही है।

Bihar Patna Rains, floods UP Weather Forecast Today Live Updates: बिहार और यूपी में भारी बारिश से हाहाकार, अब तक 130 से अधिक लोगों की मौत; कई लापता

गौरतलब है कि अभी पिछले दिनों लपवाहा गांव में हुए अनिल अग्निहोत्री हत्याकांड को लेकर पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई थी कि दिनदहाड़े मुंह बांधकर आए नकाबपोश बदमाशों ने एक पत्रकार के साथ खुलेआम मारपीट कर दी। नगर में हो रही इस तरह की हत्या एवं लूट और मारपीट की घटनाओं से आमजन में भय व्याप्त है। जब इस बारे में पुलिस के आला अधिकारियों से बात की गई तो आला अधिकारी कैमरे के सामने कोई भी बात करने से मुकरते नजर आए।

Next Stories
1 Uttar Pradesh: गूंगी-बहरी महिला को खेत में बनाया हवस का शिकार, इशारों से किया वारदात का खुलासा
2 यूपी: 10 साल में कर डाले 70 हजार ऑपरेशन, देवबंद से पकड़ा गया यह फर्जी डॉक्टर; फेक थी MBBS की डिग्री
3 Maharashtra: शिवसेना नेता को बीच-बाजार चाकू से गोदा, समर्थकों ने मुस्लिम हमलावरों को पीट-पीटकर मार डाला
ये पढ़ा क्या?
X