ताज़ा खबर
 

भोपाल रेलवे स्टेशन पर वॉशरूम गई युवती से गैंगरेप, 4 सफाईकर्मियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल रेलवे स्टेशन पर एक 20 वर्षीय युवती के सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। वहीं युवती की शिकायत के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author भोपाल | Updated: October 11, 2019 9:45 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के भोपाल रेलवे स्टेशन पर 20 वर्षीय एक युवती के साथ चार सफाईकर्मियों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने गुरुवार (10 अक्टूबर) को यह जानकारी दी है। बता दें कि पुलिस ने इस सिलसिले में सामूहिक बलात्कार का एक मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी भोपाल रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मी के रूप में काम करते हैं। इनमें से धर्मेंद्र नामक व्यक्ति सफाईकर्मियों का सुपरवाइजर है।

क्या है पूरा मामलाः भोपाल रेलवे के पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने ‘भाषा’ को बताया कि यह घटना बुधवार-गुरुवार की रात को करीब 11:30 बजे घटी है। उन्होंने बताया कि 20 वर्षीय युवती के साथ भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर सामूहिक बलात्कार किया गया है। पुलिस अधीक्षक का यह भी कहना है कि आरोपियों ने इस वारदात को 6 वाशिंग साइड एरिया के अंधेरे वाले स्थान पर अंजाम दिया है।

National Hindi News, 11 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

झांकी देख कर घर लौटती युवती को बनाया निशानाः मामले में पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने बताया कि पीड़िता अपनी भांजी के साथ झांकी देख कर घर लौट रही थी। इस बीच लघु शंका के लिए प्लेटफार्म नंबर 6 के वाशिंग साइड एरिया के अंधेरे वाले स्थान पर गई थी। आरोपियों ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ गैंग रेप किया। बता दें कि जिस वक्त यह वारदात को अंजाम दिया गया उस समय स्टेशन पूरा सुनसान था।

4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जः बता दें कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उनकी पहचान धर्मेंद्र (45), विक्रम करोसिया (32), राजेश खरे (40) एवं राकेश करोसिया (40) के रुप में की है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376(डी), 506 एवं 342 के तहत केस दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चाय की दुकान पर बैठा था BJP कार्यकर्ता, ‘जय श्री राम’ बोलते ही TMC के लोगों ने मार दी गोली; भाजपा का आरोप
2 हाईकोर्ट ने किया साफ, ‘गर्लफ्रेंड से बेवफाई नहीं है अपराध’
3 यूपी के कुशीनगर में पत्रकार की गला रेतकर हत्या, घर से डेढ़ किमी दूर एक खेत में मिली लाश