ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: घर के अंदर 5 लोगों के गले में फंदा और सभी के पांव जमीन से सटे, हत्या या आत्महत्या? हो रही जांच

यह भी बताया जा रहा है कि मृतकों में शामिल एक महिला जमीन पर लुढ़की हुई थीं और बच्चे का शव बॉक्स पर पड़ा हुआ था।

madhya pradesh, crime, crime newsयह आत्महत्या है या फिर हत्या? अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

मध्य प्रदेश में रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी समेत परिवार के 5 लोगों की लाश घर में मिली है। रविवार की सुबह टीकमगढ़ जिले में इन 5 लोगों की लाश मिलने की जानकारी पुलिस ने दी है। बताया जा रहा है कि यह परिवार जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर खड़गपुर शहर में रहता था। घर के आसपास रहने वाले पड़ोसियों ने जब सुबह से इन लोगों को घर से बाहर निकलते नहीं देखा तो पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। यहां के पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने बताया कि सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा खोला गया। दरवाजा अंदर से बंद था।

पुलिस ने बताया है कि घर में 62 साल के धर्मेंद्र सोनी, 55 साल की उनकी पत्नी पूनम, 27 साल के बेटे मनोहर, बहू सोनम और चार साल के बच्चे की लाश घऱ की छत से लटकती मिली है। सभी की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है।

वहीं खबर के संबंध में ‘नवभारत टाइम्स’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि जिन लोगों ने भी खुदकुशी की है, सभी के पैर जमीन से सटे हुए थे और गले में फांसी का फंदा पड़ा हुआ था। यह भी बताया जा रहा है कि मृतकों में शामिल एक महिला जमीन पर लुढ़की हुई थीं और बच्चे का शव बॉक्स पर पड़ा हुआ था।

बहरहाल ऐसी खबरें सामने आने के बाद पुलिस के लिए इस केस को सुलझाना किसी टेढ़ी खीर से कम नहीं। बताया जा रहा है कि धर्मदास सोनी वेटनरी पशु अस्पताल में नौकरी करते थे और कुछ ही महीने पहले वो रिटायर हुए थे। धर्मदास सोनी और उनकी पत्नी का शव एक कमरे में था जबकि अन्य लोगों के शव दूसरे कमरे में था।

यह मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का? इसकी सच्चाई का पता जांच के बाद ही चलेगा। लेकिन घर में 5 लाशें मिलने के बाद यहां इलाके में सनसनी फैल गई है। इन सभी मौतों को लेकर लोग अपनी-अपनी तरफ से भी कयास लगा रहे हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 छपवा रहा था करोड़ों रुपए की फर्जी NCERT किताबें, खुलासे के बाद BJP नेता का बेटा फरार, पार्टी ने किया निलंबित
2 10 साल की लड़की की जिसने लूटी आबरू उसी से करा दी शादी, 6 महीने बाद दिया तीन तलाक; जांच में जुटी पुलिस
3 Sushant Singh Rajput Case: मौत के बाद भी एक्टिव था सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा का फोन? कौन कर रहा था यूज…
ये पढ़ा क्या?
X