ताज़ा खबर
 

पिता ने नाबालिग बेटी से कई महीनों तक किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर मां-बेटी को पीटा; पुलिस ने पकड़ा

पीड़िता ने इस मामले में सबसे पहले अपने पिता से शिकायत की। इसपर मां ने अपने पति से इसकी चर्चा की। पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म की बात को कबूल तो किया लेकिन उसने मां औऱ बेटी दोनों की ही जमकर पिटाई कर दी।

jansatta, arrestसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव

मध्य प्रदेश में एक पिता पर अपनी ही बेटी से 1 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। यह मामला भोपाल का है। बताया जा रहा है कि अंतिम बार जब 28 फरवरी को लड़की के पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया तब उन्होंने पुलिस से सहायता मांगने की ठान ली।

छठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले पहली बार उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उस दिन उसकी मां घर पर नहीं थी। गंभीर बात यह है कि पिता ने घर में मौजूद लड़की के छोटी बहन के सामने ही इस भयानक अपराध को अंजाम दिया।

इसके कुछ दिनों बाद लड़की की दादी का देहांत हो गया और लड़की अपने दादाजी के घर चली गई। बताया जा रहा है कि 28 फरवरी को आरोपी पिता नशे की हालत में वहां पहुंचा और उसने दोबारा अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने इस मामले में सबसे पहले अपने पिता से शिकायत की। इसपर मां ने अपने पति से इसकी चर्चा की। पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म की बात को कबूल तो किया लेकिन उसने मां औऱ बेटी दोनों की ही जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मां-बेटी ने पुलिस से सहायता मांगी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथ हुई इस वारदात के बारे में डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया। पीड़िता ने कहा कि उसे इस बात का डर था कि उसके पिता गिरफ्तार हो जाएंगे, इसीलिए वो खामोश रही।

बहरहाल अब इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि हो चुकी है। पुलिस अब इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

Next Stories
1 मुख्तार अंसारी के हुक्म पर जेलर की कर दी हत्या, अब पुलिस ने दोनों शूटरों का किया एनकाउंटर
2 भाई से थे लड़की के संबंध, नाराज पिता बेटी का सिर काट हाथ में लेकर सड़क पर निकला; पुलिस ने पकड़ा
3 महिला की हत्या के बाद शव को क्षत-विक्षत कर कबाब शॉप के पास फेंका, आरोपी युवक पर ट्रायल शुरू
कोरोना LIVE:
X