ताज़ा खबर
 

पूर्व BJP विधायक ने बंदूक थाम तस्वीर शेयर कर लिखा- किसको मारूं, पर्ची निकालनी पड़ेगी; कांग्रेस ने उठाई कार्रवाई की मांग

इधर अपनी तस्वीर के वायरल होने के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने सफाई भी दी है। पूर्व विधायक ने इसे मजाक बताया है।

madhya pradesh, bjp, congressकांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की है। फोटो सोर्स – ट्वीटर, @narendra saluja

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ‘मम्मा’ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बीजेपी के पूर्व विधायक बंदूक थामे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भाजपा के पूर्व विधायक ने लिखा है कि ‘उड़ाना तो बहुतो को है लेकिन डिसाइड नहीं कर पा रहा हूं कि पहले किसको मारूं–पर्ची निकालनी पड़ेगी।’ यहां आपको बता दें कि सुरेंद्र नाथ सिंह भोपाल की मध्य विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक रहे हैं। जो तस्वीर पूर्व विधायक ने शेयर की है उसमें उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है औऱ उसके हाथ में भी बंदूक है। इस तस्वीर में विधायक इस शख्स के साथ जीप पर चढ़े हुए हैं।

यहां आपको बता दें कि सुरेंद्र नाथ सिंह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में वैलेन्टाइन डे पर लाउंज और कैफे में तोड़फोड़ के एक मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। बहरहाल अब पूर्व विधायक की यह तस्वीर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भाजपा को घेरा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘एक तरफ़ शिवराज जी कह रहे है कि माफ़ियाओ को ज़मीन में गाड़ दूंगा, लटका दूंगा, टांग दूंगा… लेकिन उन्ही की पार्टी के पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह बंदूक़ हाथ में लिये फ़ोटो के साथ आमजन को धमकाते हुए लिख रहे हैं उड़ा दूंगा, मार दूंगा? घटना घटने के पहले पुलिस तत्काल कार्रवाई करे।

इधर अपनी तस्वीर के वायरल होने के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने सफाई भी दी है। अपने पोस्ट को लेकर सुरेंद्र नाथ सिंह ‘मम्मा’ ने कहा कि ‘हाल ही में वो अपने फार्महाउस गए थे, तो अपने मित्र के साथ उन्होंने यह फ़ोटो खिंचवाई थी. जो बातें फ़ोटो के साथ लिखी है वो तो मज़ाक में लिखा गया है।’

पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह कुछ साल पहले उस वक्त भी विवादों में आए थे, जब उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ का खून सड़कों पर बहाने की बात कही थी। दरअसल नगर निगम गुमठी व्यवसायियों के अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई कर रहा था, तब गुमठी व्यवसायियों के समर्थन में सुरेंद्रनाथ सिंह ने यह बयान दिया था।

Next Stories
1 ट्रिपल मर्डर! पड़ोसी का दिल निकाल आलू के साथ पकाया, रिश्तेदारों को परोसने के बाद उनकी भी कर दी हत्या
2 झारखंड में नरसंहार! 5 साल के बच्चे समेत परिवार के 5 सदस्यों को टांगी से काटा, रंजिश में हत्या की आशंका
3 पंजाब: हथकड़ी में जकड़े चोर ने दांत से उखाड़ ली पुलिसवाले की कान, अस्पताल में इलाज जारी
ये पढ़ा क्या?
X