मध्य प्रदेश: दलित ने पार्टी में छू दिया खाना, दंबगों ने पीट-पीट कर मार डाला

आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से खबर आई थी कि यहां कुछ दबंगों ने एक दलित युवक की बारात में शामिल बारातियों की जमकर पिटाई कर दी थी।

madhya pradesh, crime, crime newsपुलिस ने इस मामले में जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है। सांकेतिक तस्वीर।

मध्य प्रदेश में एक दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। दलित युवक की पिटाई करने का आरोप ऊंची जाति के लोगों पर लगा है। यह मामला छतरपुर जिले का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दलित युवक ने पार्टी में बने खाने को छू दिया था और इसी बात से नाराज दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

‘Times Of India’ की रिपोर्ट के मुताबिक किशुनपुर गांव में एक पार्टी आयोजित की गई थी। पार्टी खत्म होने के बाद भूरा सोनी और संतोष पाल ने देवराज अनुरागी नाम के एक शख्स को साफ-सफाई के लिए बुलाया था। यहां आने के बाद देवराज अनुरागी पार्टी में बना खाना अपने लिए निकालने लगा। यह देखकर भूरा सोनी और संतोष पाल को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने देवराज अनुरागी की पिटाई शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि देवराज को डंडे से पीटा गया था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस मामले में दोनों आरोपी अब फरार हो गए हैं। हालांकि पुलिस ने हत्या की धारा के तहत केस दर्ज किया है। पिटाई की वजह से दलित की मौत के बाद यहां के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से खबर आई थी कि यहां कुछ दबंगों ने एक दलित युवक की बारात में शामिल बारातियों की जमकर पिटाई कर दी थी। दबंगों ने दूल्हे के भाई को बुरी तरह पीट कर लहुलूहान कर दिया था। जेनरेटर चलाने को लेकर हुए विवाद में गांव के दबंगों ने दूल्हे के अन्य रिश्तेदारों की भी जमकर पिटाई की थी। इस मारपीट के बाद पीड़ित पक्ष ने 21 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस ने दावा किया था कि जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Next Stories
1 मणिपुर: 150 करोड़ रुपए से ज्यादा के ड्रग और हथियार बरामद, 6 स्मगलर धराए; मुंबई में मिला 3 करोड़ का ड्रग
2 VIDEO: कलेक्टर ने CMHO को भरी मीटिंग में लगाई फटकार, रोते हुए बाहर निकले ऑफिसर; तबीयत हुई खराब
3 अमृतसर: DSP से लुटेरों ने बीच सड़क की लूटपाट, तमंचा दिखा कार, वर्दी और पिस्तौल लेकर हुए फरार; पुलिस को नहीं मिला सुराग
यह पढ़ा क्या?
X