ताज़ा खबर
 

हिंदू देवी-देवताओं के नाम पर बने पटाखे बेचने पर भगवा पहने लोगों ने मुस्लिम दुकानदारों को धमकाया, VIDEO वायरल

एक ऐसा ही वीडियो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमें नजर आ रहा है कि करीब 6 लोग भगवा पहने एक बुजुर्ग मुस्लिम दुकानदार को धमका रहे हैं।

madhya pradesh, hindu, muslimदुकान के अंदर घुस कर दुकानदारों को धमकाया गया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

मध्य प्रदेश में पटाखा बेच रहे मुस्लिम दुकानदारों को धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग दुकान के अंदर घुसते हैं और दुकानदारों को पटाखे बेचने से मना करते हैं। इतना ही नहीं यह लोग ऐसा ना करने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि इन लोगों ने भगवा रंग का एक कपड़ा अपने गले में पहन रखा है।

एक वीडियो में 2 लोग मुस्लिम दुकानदार से कहते हैं कि अगर ‘लक्ष्मी बम’ और ‘गणेश बम’ उन्होंने बेचना बंद नहीं किया तो वो जबरदस्ती इसकी बिक्री बंद करा देंगे। वीडियो में नजर आता है कि घबराया दुकानदार इन लोगों से कह रहा है कि ठीक हैवो ऐसा नहीं करेगा और उन लोगों के सामने हाथ जोड़कर माफी भी मांग रहा है।

एक ऐसा ही वीडियो मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमें नजर आ रहा है कि करीब 6 लोग भगवा पहने एक बुजुर्ग मुस्लिम दुकानदार को धमका रहे हैं।

यह लोग उन्हें धमकी देते हैं कि अगर उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों वाले बमों को बेचा तो वो पूरी दुकान में आग लगा देंगे। हालांकि दुकानदार बार-बार यह कह रहा है कि उसने यह बम नहीं बनाए लेकिन उसकी बातों को यह लोग दरकिनार कर दे रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट के जरिए देवास प्रशासन इस मामले में मांग की है कि वो दुकानदारों को धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि वो एक अध्यादेश पारित कराए ताकि पटाखों पर ऐसी तस्वीरों का इस्तेमाल ना किया जाए।

इधऱ इस पूरे मामले पर देवास के जिला कलेक्टर ने कहा है कि उन्होंने सभी वीडियो देखें हैं और इस मामले में जांच की जा रही है। उन्होंने कहा है कि ऐसी धमकियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेलंगाना: धरा गया ‘मोस्ट वांटेड’ चोर, B.Tech की पढ़ाई बीच में छोड़ करने लगा अपराध
2 लालू प्रसाद यादव: अवैध तरीके से करोड़ों रुपए निकाल लिए, 42 महीने 28 दिन जेल में रहे, जानिए क्या है चारा घोटाले में दुमका कोषागार से जुड़ा मामला
3 बिहार चुनाव: राजपुर से 12वीं पास निर्दलीय उम्मीदवार पर 9 केस हैं दर्ज, रंगदारी, हत्या समेत कई गंभीर अपराधों में नामजद हैं आजाद पासवान
यह पढ़ा क्या?
X