ताज़ा खबर
 

खुद को कहलवाता था अब्बू! 14-16 साल की लड़कियों यौन शोषण कर ग्राहकों के पास भेजता था; भोपाल में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

लड़कियों के मुताबिक 'अब्बू' ने कई बार उनका यौन शोषण किया और अपने साथियों को भी वो इस घिनौने काम के लिए बुलाता था।

crime, crime newsइस मामले का प्रमुख आरोपी ‘अब्बू’ फरार बताया जा रहा है। सांकेतिक तस्वीर।

14-16 साल की लड़कियों को यह शख्स अपनी जाल में फंसाता था। उसके निशाने पर ज्यादातर गरीब लड़कियां होती हैं और वो उन्हें पैसे का लालच देकर अपने साथ लाता था। इतना ही नहीं वो इन लड़कियों से खुद को ‘अब्बू’ कहलवाता था और फिर उनकी इज्जत भी तार-तार किया करता था। अब पुलिस को 68 साल के उस प्यारे मियां की तलाश है जो खुद को एक अखबार का मालिक बताता है लेकिन इन लड़कियों की नजर में वो एक दरिंदा है।

ऐसे खुला राज़: बीते शनिवार की देर रात करीब 12.30 बजे भोपाल पुलिस ने शराब के नशे में घूम रही कुछ लड़कियों को पकड़ा। लड़कियों ने काफी शराब पी थी लिहाजा वो पुलिस के सामने ज्यादा कुछ बोल नहीं पाई। अगले दिन पुलिस ने इनसे कड़ाई से पूछताछ की तो सामने आई सेक्स रैकेट से जुड़ी एक खौफनाक कहानी।

‘अब्बू’ करता था यौन शोषण: इन लड़कियों ने पुलिस को बताया कि प्यारे मियां नाम के एक शख्स उन्हें 10 हजार रुपए तनख्वाह देने का लालच देकर उन्हें अपने साथ लाया था। लड़कियों के मुताबिक प्यारे मियां गरीब परिवार की लड़कियों को ही अपने जाल में फांसता था। लड़कियों ने बताया कि प्यारे मियां उनसे कहता था कि वो उसे ‘अब्बू’ कहें। लड़कियों के मुताबिक ‘अब्बू’ ने कई बार उनका यौन शोषण किया और अपने साथियों को भी वो इस घिनौने काम के लिए बुलाता था।

ग्राहकों के सामने परोसता था: लड़कियों की मानें तो प्यारे मियां इन नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार का धंधा करता था। लड़कियों ने पुलिस को बताया है कि इस काम में उसकी एक दोस्त स्वीटी विश्वकर्मा उसका साथ देती थी। लड़कियों ने खुलासा किया है कि प्यारे मियां के कई ठिकाने हैं। शाहपुरा स्थित ऐशगाह नामक फ्लैट, रातीबड़ का फार्म हाउस, जहां वह न सिर्फ खुद बल्कि अपने दोस्तों को भी हैवानियत करने के लिए बुलाता है। यह भी बताया जा रहा है कि लड़कियों ने खुलासा किया है कि कई उद्योगपति, बिल्डर और रईस भी प्यारे मियां के ग्राहक थे।


केस दर्ज ‘अब्बू’ फरार: भोपाल में प्रशासन की नाक के नीचे पिछले कई दिनों से यह सेक्स रैकेट फल-फूल रहा था। अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। हालांकि केस दर्ज होने के बाद से प्यारे मियां और उसकी सहयोगी स्वीटि फरार बताए जा रहे हैं। चाइल्ड लाइन की निदेशक अर्चना सहाय के मुताबिक बच्चियों से लंबी बातचीत और काउंसलिंग के बाद उन्होंने सब बताया। आगे भी उनकी काउंसलिंग की जाएगी। अभी बच्चियां काफी डरी हुई हैं। भोपाल के डीआईजी इरशाद अली ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीम बनाई गई हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी।

ऐसी आशंका है कि इस मामले में कई बड़े रसूखदारों का नाम सामने आ सकता है। फिलहाल पुलिस यह भी पता लगा रही है कि क्या प्यारे मियां की शिकार अन्य लड़किया भी हुई हैं?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: बीच सड़क में बोनट पर चढ़ कर महिला ने किया हंगामा, जाम खुलवाने के लिए पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत
2 झारखंड: ऑनलाइन क्लास के दौरान शिक्षिका ने पाकिस्तान का राष्ट्रगान याद करने का दिया टास्क, जांच शुरू
3 West Bengal BJP MLA Debendra Nath Ray News: भाजपा विधायक की लाश मिलने से सनसनी, सीबीआई जांच की मांग
ये पढ़ा क्या?
X