ताज़ा खबर
 

68 साल के शख्स ने नाबालिग से किया था रेप, नींद की गोलियां खाकर पीड़िता ने दे दी जान

आपको याद दिला दें कि राज्य के बहुचर्चित प्यारे मियां मामले ने पुलिस ने कई लड़कियों को उसके चंगुल से आजाद कराया था। इनमें से कई लड़कियों ने 68 साल के प्यारे मियां पर उनके साथ दुष्कर्म करने और उन्हें प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया था।

crime newsसांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के भोपाल में 17 साल की एक दुष्कर्म पीड़िता ने नींद की दवाइयां खाकर जान दे दी। गुरुवार (21-01-2021) को यहां प्रशासन ने बताया कि लड़की का इलाज Government Hamidia Hospital में चल रहा था। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात लड़की ने एक शेल्टर होम में अत्यधिक मात्रा में नींद की गोलियां खा ली थीं। लड़की की स्थिति काफी नाजुक थी और बुधवार की रात उसकी मौत हो गई। अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर आई डी चौरसिया ने कहा है कि जल्दी ही ऑटोप्सी की जाएगी।

भोपाल रेंज के इंस्पेक्टर जनरल उपेंद्र जैन ने बुधवार को बताया कि इस शेल्टर होम में 5 पीड़ित लड़कियों को रखा गया था। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन लड़कियों को इस सरकारी शेल्टर होम में रखा गया था। इनमें से 2 लड़कियों की तबीयत खराब हो गई और फिर उन्हें सोमवार की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से एक लड़की ने नींद की गोलियां अत्यधित मात्रा में खाई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

इस मामले में अब जिला कलेक्टर ने मजिस्ट्रेट की निगरानी में जांच के आदेश दिये हैं। इस मामले में स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बात की जांच की जा रही है कि लड़की को शेल्टर होम में नींद की गोलियां कहां से मिलीं।

आपको याद दिला दें कि राज्य के बहुचर्चित प्यारे मियां मामले ने पुलिस ने कई लड़कियों को उसके चंगुल से आजाद कराया था। इनमें से कई लड़कियों ने 68 साल के प्यारे मियां पर उनके साथ दुष्कर्म करने और उन्हें प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया था। भोपाल में भोपाल में अखबार चलाने वाले प्यारे मियां को बीते साल ही यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मृतक लड़की इसी केस की पीड़िता है।

भोपाल में अखबार चलाने वाले प्यारे मियां को जुलाई 2020 में श्रीनगर से गिरफ्तार किया गया था। प्यारे मियां पर कुल तीस हजार रुपये का इनाम था और उसे ढूंढने के लिए स्पेशल टीम भी बनाई गई थी। प्यारे मियां पर आरोप है कि वह पिछले करीब आठ सालों से नाबालिग लड़कियों को यौन शोषण कर रहा था।

Next Stories
1 इंदौर: 19 साल की युवती ने खुद को मारा चाकू, फिर पांच पर लगाया गैंगरेप, किडनैपिंग का आरोप, केस दर्ज
2 यूपी: मेडिकल के छात्र को अगवा कर मांगी 70 लाख की फिरौती, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली; परिजनों में दहशत
3 बिजनेसमैन ने कॉट्रैक्ट किलर्स को लाखों रुपए देकर कराई बेटे की हत्या, खुद ही दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट; यूं खुला राज़
आज का राशिफल
X