ताज़ा खबर
 

लखनऊ: चाकू से गोद सरेआम युवक को मारा! BSP के पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार, CCTV में कैद वारदात

लखनऊ में सरेशाम हुई इस हत्या के बाद यहां पुलिस के कान खड़े हो गए थे। इस मामले में अब कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अमन बहादुर नाम के आरोपी को शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार किया है।

घायल छात्र सड़क पर दौड़ता हुआ नजर आया था।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सड़क पर खुलेआम एक छात्र की हत्या किये जाने के मामले में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। यहां सबसे पहले आपको बता दें कि गुरुवार की शाम लखनऊ के गोमतीनगर में इनोवा कार से जा रहे एक छात्र को कुछ लड़कों ने बीच रास्ते में रोक लिया। इसके बाद इस छात्र की चाकू से गोद-गोद कर सरेराह हत्या कर दी गई। इस खूनी खेल का एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में इस लड़के की हत्या करने वाले सभी आरोपी भी नजर आ रहे थे।

लखनऊ में सरेशाम हुई इस हत्या के बाद यहां पुलिस के कान खड़े हो गए थे। इस मामले में अब कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अमन बहादुर नाम के आरोपी को शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अमन बहादुर पूर्व BSP विधायक का बेटा है।

आपको बता दें कि जिस लड़के की हत्या गुरुवार को की गई है एक इंजीनियरिंग का छात्र था। 23 साल के इस छात्र का नाम प्रशांत सिंह है। प्रशांत गुरुवार की शाम करीब 4 बजे अपने किसी परिचित से मिलने के लिए अलकनंदा अपार्टमेंट जा रहा था। अपनी इनोवा कार लेकर वो जैसे ही गोमतीनगर स्थित अलकनंद अपार्टमेंट के गेट पर पहुंचा। वहां कुछ लड़के पहले से ही बाइक पर उसका इंतजार कर रहे थे।

इन लड़कों ने प्रशांत की कार को रुकवाया। गाड़ी के शीशे तोड़े फिर अचानक चाकू से उसपर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिये। किसी तरह हमलावरों से खुद को छुड़ा कर प्रशांत गाड़ी से बाहर निकला था और सड़क पर दौड़ता हुआ वो अपार्टमेंट के अंदर घुस गया था। पुलिस ने जानकारी दी थी कि खून से लथपथ प्रशांत, अपार्टमेंट के अंदर जाकर गिर गया था।

बाद में प्रशांत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। प्रशांत लखनऊ के एक प्रतिष्ठित प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में बी.टेक की पढ़ाई कर रहा था। बताया जा रहा है कि बुधवार को प्रशांत का कॉलेज के कुछ जूनियर छात्रों से झगड़ा भी हुआ था।

Next Stories
1 हरियाणा: रेप के बाद धर्म परिवर्तन करा किया निकाह, अब तीन तलाक देकर घर से निकाला
2 ‘पुलवामा हमले की तरह बम से उड़ा दूंगा’, छात्र की धमकी से मचा हड़कंप
3 Unnao Gangrape Case: रेप पीड़िता के साथ दोबारा हुआ गैंगरेप, पुलिस महकमे में हड़कंप
Mahabharat Episode:
X