ताज़ा खबर
 

मुफ्त में पान नहीं दिया तो विक्रेता के कान और होठ काट लिए, लखनऊ में नशेड़ी Videographer की करतूत

पुलिस के मुताबिक पान विक्रेता सत्येंद्र देर रात अपनी दुकान बंद कर रहा था, तभी आरोपी वहां पहुंचा और मुफ्त में पान देने की मांग की। सत्येंद्र ने मुफ्त में देने से मना किया तो शालू ने एक पत्थर उठाकर उस पर हमला कर दिया।

CRIME, CRIME NEWSसोशल मीडिया पर युवक का यह वीडियो वायरल हुआ है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यूपी की राजधानी लखनऊ के आलमबाग इलाके में एक पान विक्रेता ने मुफ्त पान नहीं दिया तो युवक ने उसके बाएं कान और निचले होंठ को काट लिया। आरोपी का नाम शालू (28) है और वह वीडियोग्राफी का काम करता है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब का नशेड़ी है और इधर-उधर घूमता रहता है।

पत्थर से हमला भी किया: पुलिस के मुताबिक पान विक्रेता सत्येंद्र देर रात अपनी दुकान बंद कर रहा था, तभी आरोपी वहां पहुंचा और मुफ्त में पान देने की मांग की। सत्येंद्र ने मुफ्त में देने से मना किया तो शालू ने एक पत्थर उठाकर उस पर हमला कर दिया। उसके बाद उसके बाएं कान को काट लिया। सत्येंद्र तड़पते हुए नीचे गिर पड़ा तो आरोपी शालू ने उसके निचले होठ को काटकर भाग निकला।

Hindi News Today, 30 December 2019 LIVE Updates:देश-दुनिया की तमाम खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

आसपास के लोगों ने पहुंचाया अस्पताल: आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बेहोशी की हालत में सत्येंद्र को पास के अस्पताल में पहुंचाए। मामले में आलमबाग के पुलिस एसएचओ एके शाही ने कहा कि आरोपी शालू शराब का नशेड़ी है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी पहले भी कई बार इस तरह लोगों से मुफ्त में सामान मांगा करता रहा है। कई बार उसकी लोगों से लड़ाई भी हो चुकी है।

नोएडा पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिला की पुलिस ने सुपारी लेकर हत्या करने, कंपनियों से जबरन ठेका हासिल करने सहित विभिन्न अपराध करने वाले तीन गिरोह के 126 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर कानून के तहत मामला दर्ज किया है। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही के खिलाफ भी इसी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Stories
1 Maharashtra: 62 साल की मां को बीमारी से मुक्ति दिलाना चाहता था बेटा, लोहे की छड़ से वार कर ले ली जान
2 मुंबई लोकल के गेट पर झूलकर युवक दिखा रहा था स्टंट, पोल से टकराया और हो गई मौत, देखें Video
3 Clinic में देवी-देवताओं की तस्वीर देख भड़का बजरंग दल, डॉक्टर को सड़क पर घसीट पीटा, घुटनों के बल मंगवाई माफी
ये पढ़ा क्या?
X