ताज़ा खबर
 

Lucknow: हजरतगंज में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़, आरोपी बाइक टैक्सी चालक गिरफ्तार

लखनऊ में विदेशी युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि बाइक टैक्सी चालक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की है।

Author लखनऊ | Updated: October 17, 2019 5:15 PM
delhiप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पढ़ाई के सिलसिले में आई अमेरिका की युवती से हजरतगंज क्षेत्र में एक बाइक टैक्सी चालक ने कथित रूप से छेड़छाड़ की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को उसके घर इंदिरानगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि मामले में महिला ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता को हजरतगंज कोतवाली लेकर गई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरु कर दी है।

बाइक चालक ने रास्ते में छेड़छाड़ कीः पुलिस क्षेत्राधिकारी हजरतगंज अभय कुमार मिश्र के मुताबिक 27 वर्षीय विदेशी युवती ने बुधवार (16 अक्टूबर) की शाम को शहर के सिकंदर बाग चौराहे पर बाइक टैक्सी बुक की थी। उसे लेने बाइक चालक विजय कुमार वहां पहुंचा। युवती ने चालक से न्यू हैदराबाद कॉलोनी चलने के लिए कहा था। आरोप है कि बाइक पर बैठाकर आरोपी युवती को लेकर आगे बढ़ा और रास्ते में अभद्रता शुरू कर दी।

Karwa Chauth 2019 Live Updates

आरोपी युवती को जबरन घुमाता रहाः युवती का आरोप है कि चालक उसे सीधे न्यू हैदराबाद कॉलोनी न ले जाकर इधर-उधर सड़कों पर घुमाने लगा। उसने जब शोर मचाना शुरू किया तो चालक ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। इस बीच रफ्तार कम होने पर महिला ने बाइक से छलांग लगा दी। युवती ने शोर मचाया तो राहगीर एकत्र हो गए। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते बाइक चालक वहां से भाग निकला।

Hindi News Today, 17 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पीड़िता फेलोशिप पर भारत आई हैः मामले में इंस्पेक्टर हजरतगंज विजय शंकर तिवारी ने बताया कि युवती शहर में एक साल की फेलोशिप पर आई है। एक स्वंयसेवी संस्था में एकादमिक कार्य करती है। उसकी शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। वहीं बुधवार देर शाम ड्राइवर विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ट्रेन में बंदूक दिखा डकैतों ने लूट लिया था’, अक्षय कुमार ने सुनाई आपबीती
2 Modi की भतीजी से स्नैचिंग करने वाले 24 घंटे में पकड़े, लेकिन ठगी के बाद थाने के चक्कर काट रहे 3 पूर्व PM के ड्राइवर
3 14 साल के 2 लड़कों का यौन शोषण कर शराब और गांजा दिया, धरी गई 47 साल की महिला
ये पढ़ा क्या?
X