ताज़ा खबर
 

Lucknow: मां ने तीन महीने के बच्चे को KGMU की चौथी मंजिल से नीचे फेंका, फिर गढ़ी झूठी कहानी

आरोप है कि जब महिला के पति और देवर ट्रामा सेंटर के बाहर सोए थे, तभी मां ने बच्चे को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिसके चलते बच्चे की मौत हो गई।

luckhnow kgmuप्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स: एएनआई)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां ने अपनी चार महीने के बच्चे की केजीएमयू (KGMU) ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से नीचे फेंककर जान ले ली। यही नहीं इसके बाद महिला ने सजा से बचने के लिए बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी भी गढ़ डाली। हालांकि सीसीटीवी फुटेज से उसकी इस करतूत का खुलासा हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला बच्चे के बीमार रहने से परेशान थी।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 अप्रैल को गोरखपुर के बीआरडी (BRD) मेडिकल कॉलेज में महिला को बेटा हुआ था लेकिन जन्म के बाद ही बच्चे को जौंडिस हो गया जिससे उसका लीवर खराब हो गया। इसके बाद इलाज के लिए बच्चे को 26 मई को लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती कराया गया। लेकिन इस बीच आरोप है कि जब महिला के पति और देवर ट्रामा सेंटर के बाहर सोए थे, तभी मां ने बच्चे को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिसके चलते बच्चे की मौत हो गई।

National Hindi News, 23 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

बताया जा रहा है कि बच्चे को नीचे फेकने के बाद शुरुआत में मां ने उसके गायब होने की पुलिस से झूठी कहानी भी गढ़ी। इसी बीच बच्‍चे का शव बरामद कर लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रामा सेंटर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो मां की करतूत सामने आ गई। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Bihar News Today, 23 July 2019: बिहार से जुड़ी सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2017 से लिव-इन में रह रही थी, अब लड़की ने दर्ज कराया रेप का केस
2 हाथरस में भी सोनभद्र जैसी घटना: जमीन को लेकर मारपीट, बंदूक लेकर खेत में गोली मारने दौड़ा युवक
3 UP: हापुड़ जेल में जमकर चले चाकू, तीन कैदियों ने एक को गर्दन पर मारा, हालत गंभीर