ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: फ्रेंडशिप करने से इनकार कर दिया, कॉलेज में घुस सिरफिरे आशिक ने छात्रा का गला रेता

ड़की ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से वो दोस्ती करने के लिए लगातार उसके घर पर उसे फोन भी कर रहा था लेकिन वो उसके फोन का जवाब नहीं दे रही थी।

CRIME, CRIME NEWSलड़की को अकेला पाकर उसके आशिक ने उसपर हमला कर दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

छात्रा का यह सिरफिरा आशिक उससे किसी भी कीमत पर फ्रेंडशिप करना चाहता था। लड़की ने इस लड़के से साफ कह दिया था कि वो उससे दोस्ती नहीं करना चाहती। इस बात से गुस्साए इस सिरफिरे ने धारदार हथियार से इस छात्रा का गला रेत दिया। यह मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले का है। बीते बुधवार (18-09-2019) को जानलेवा हमले के बाद इस लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की को कई टांके पड़े हैं और उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक यह लड़की बीए सेकेंड ईयर में पढ़ती है। राम नगर इलाके में रहने वाली इस छात्रा ने पुलिस को बताया है कि आरोपी लड़के का नाम मुनेन्द्र वर्मा है। मुनेन्द्र लड़की का पड़ोसी है। पुलिस के मुताबिक मुनेन्द्र पिछले कई महीनों से उसका पीछा कर रहा था और उसे बार-बार परेशान भी कर रहा था। लड़की ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से वो दोस्ती करने के लिए लगातार उसके घर पर उसे फोन भी कर रहा था लेकिन वो उसके फोन का जवाब नहीं दे रही थी।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की ने मुनेन्द्र की शिकायत उसके घरवालों से भी की थी। लड़की के फ्रेंडशिप ना करने से नाराज मुनेन्द्र बीते बुधवार को लड़की के कॉलेज के पास पहुंचा गया और मौके का इंतजार करने लगा। लड़की को अकेला देख मुनेन्द्र ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की के सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। इस युवक पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या) के तहत केस दर्ज किया गया है।

इधर घायल अवस्था में पीड़ित लड़की को अमरपाटन कम्यूनिटी हेल्त सेंटर में भर्ती कराया गया था लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बाद में सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि मुनेन्द्र अमरपाटन कॉलेज का छात्रा है और रीवा से पोस्ट-ग्रेजुएशन कर रहा है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 नेताओं व सरकारी अफसरों को Honey Trap में फंसाता था यह गैंग, पुलिस ने भंडाफोड़ कर 6 को दबोचा
2 मां ने बेटे से लड़की का कराया रेप और बनाया गंदा वीडियो, बाद में ब्लैकमेल कर पीड़ित से मांगने लगी पैसे
3 Maharashtra: नशे में बोला कर्मचारी- मरने जा रहा हूं, महिला साथी रोकने आई तो मार दिया चाकू
यह पढ़ा क्या?
X