ताज़ा खबर
 

तीन साल के मासूम को मां के आशिक ने किया किडनैप, दो दिन में पुलिस ने यूं किया रिकवर

बीते गुरुवार को जब यह महिला अपने बेटे के साथ पास स्थित बाजार गई तब हेमंत ने वहां उनसे मुलाकात की। थोड़ी देर बाद वो महिला के बच्चे को एक ऑटो रिक्शा से लेकर कहीं चला गया। हेमंत की इस हरकत के बाद महिला और उसके पति ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया।

पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के साथ-साथ आरोपी को भी दबोच लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

एक महिला के आशिक ने आशिकी में जूनून की हदें पार कर दी। इस शख्स ने महिला के 3 साल के बेटे का सिर्फ इसलिए अपहरण कर लिया ताकि यह महिला उसके साथ रहने लगे। मामला नवी मुंबई का है। जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार (18 अप्रैल, 2019) को इस सिरफिरे आशिक ने मासूम का अपहरण कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की। शनिवार (20 अप्रैल, 2019) को पुलिस ने वाशी के एपीएमसी मार्केट से बच्चे को सकुशल बरामद भी कर लिया। पुलिस ने इस मामले में 32 साल के आरोपी हेमंत मोरे को गिरफ्तार भी कर लिया। हेमंत मोरे एपीएमसी मार्केट में ही काम भी करता है।

पुलिस के मुताबिक हेमंत मोरे का इस शादीशुदा महिला के साथ पिछले छह महीने से अवैध संबंध था। कुछ ही दिनों पहले हेमंत ने इस महिला को कहा था कि वो उसके साथ रहने आ जाए। हालांकि यह महिला अपने पति और अपने बच्चे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। जानकारी के मुताबिक इसके बाद मोरे ने महिला के मासूम बेटे को किडनैप करने का प्लान बनाया। दरअसल हेमंत मोरे को ऐसा लगता था कि अगर वो महिला के बच्चे को उससे दूर कर देगा तो वो उसके साथ रहने लगेगी।

बीते गुरुवार को जब यह महिला अपने बेटे के साथ पास स्थित बाजार गई तब हेमंत ने वहां उनसे मुलाकात की। थोड़ी देर बाद वो महिला के बच्चे को एक ऑटो रिक्शा से लेकर कहीं चला गया। हेमंत की इस हरकत के बाद महिला और उसके पति ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया। सूचना मिलते ही पुलिस सबसे पहले मोरे के गोवांदी स्थित घर पर पहुंची। लेकिन पुलिस को यहां से खाली हाथ लौटना पड़ा। बच्चे को अगवा करने के बाद मोरे ने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर दिया था जिसकी वजह से पुलिस को उसका लोकेशन पता करने में करने में कठिनाई हुई।

लेकिन इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली की मोरे को बच्चे के साथ एपीएमसी मार्केट में देखा गया है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने बच्चे को उसके परिजनों के हवाले कर दिया और मोरे पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक हेमंत मोरे इससे पहले भी एक झगड़े के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App