ताज़ा खबर
 

‘नशा देकर देकर कई बार किया रेप’, गर्भवती नाबालिग ने रिश्तेदार पर लगाया आरोप, FIR दर्ज

Coronavirus COVID-19, Lockdown4.0: घऱवालों ने इस मामले में यहां की एक सिविल सोसायटी से मदद मांगी जिसके बाद उनकी पहल पर स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया गया।

crime, crime newsलड़की 8 महीने की गर्भवती हो गई तब इस मामले का खुलासा हुआ। सांकेतिक तस्वीर।

 Coronavirus COVID-19, Lockdown4.0: 8 महीने की गर्भवती नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया कि उसके रिश्तेदार ने नशा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग की रहने वाली इस लड़की की बात सुनकर उसके परिजन बेहद ही हैरान हैं। इस मामले में नाबालिग लड़की और उसके परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज करा दिया गया है।

यह मामला उस वक्त उजागर हुआ जब कुछ दिनों पहले लड़की ने अपने परिजनों से पेट में दर्द होने की शिकायत की। ‘News 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के पिता उसे लेकर एक धार्मिक गुरु के पास पहुंच गए। लेकिन लड़की की हालत जब खराब होने लगी तब उसे एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद नाबालिग के परिजनों को बताया की लड़की 8 महीने की गर्भवती है। चिकित्सकों की बात सुनकर लड़की के परिजन हैरान रह गए। घऱवालों ने इस मामले में यहां की एक सिविल सोसायटी से मदद मांगी जिसके बाद उनकी पहल पर स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया गया।

केस दर्ज होने के बाद यहां के एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि आऱोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि आरोपी शख्स उनके पड़ोस में ही रहता था और उनका रिश्तेदार भी है।

रिश्तेदार होने की वजह से यह शख्स घऱ में अक्सर आता रहता था। इसी दौरान उसने लड़की को लालच देकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

कहा जा रहा है कि बच्ची ने पुलिस के सामने जो बयान दिया है उसमें यह बताया है कि आरोपी अक्सर उसे नशा देता था और फिर उसके साथ यह घिनौना काम करता था।

इतना ही नहीं नाबालिग लड़की के मुताबिक उसने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो इसका अंजाम बुरा होगा।

बहरहाल इस मामले के खुलासे के बाद स्थानीय लोगों में घटना को लेकर रोष व्यापत है। परिजनों और इलाके के लोगों ने इस मामले में पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अब उसपर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेलंगाना: कुत्तों के झुंड ने बच्ची को नोंच डाला, 5 अस्पतालों के चक्कर काटने के बाद हो गई मौत
2 Lockdown 4.0: ड्यूटी पर तैनात अफसर को डंडे से पीटा, बचाने आए चौंकी इचार्ज की फाड़ दी वर्दी; 1 महिला समेत 5 गिरफ्तार
3 लॉकडाउन के बाद से E-Pass बनवा कर ड्रग्स सप्लाई करते थे, तीसरी बार में 2 करोड़ रुपए की खेप के साथ धरे गए बदमाश