ताज़ा खबर
 

क्वारन्टीन सेंटर में गंदे बेड, हर तरफ धूल और सैनेटाइजेशन भी नहीं! एक्ट्रेस पूजा बेदी ने वीडियो शेयर कर दिखाया हाल

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: वो बाथरुम का हाल भी बताती है और कहती हैं कि बाथरूम में भी सैनेटाइजेशन नहीं कराया जाता है। यहां कई लोग आते हैं और क्वारन्टीन होने के बाद चले जाते हैं लेकिन बाथरूम को ऐसे ही छोड़ दिया जाता है।

crime, crime news, coronavirusएक्ट्रेस इसी क्वारन्टीन सेंटर में रुकी थीं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट/फेसबुक

Coronavirus, (Covid-19) Lockdown 4.0: क्वारन्टीन सेंटर में गंदे बेड, हर तरफ धूल और सैनेटाइजेशन भी नहीं! जी हां, मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी ने गोवा में एक क्वारन्टीन सेंटर का हाल वीडियो शेयर कर बताया है। अभिनेत्री ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो खुद मौजूद हैं और बता रही हैं कि यह वहीं जगह है जहां हमें क्वारन्टीन किया गया है। वीडियो बनाते हुए अभिनेत्री बता रही है कि क्वारन्टीन सेंटर में हमें जो कमरा दिया गया है उसकी एक अच्छी बात यह है कि यहां एसी है। लेकिन वो कैमरे के जरिए दिखाती हैं कि कमरे की दीवारें जर्जर हालत में हैं और उनमें से चूना गिरता रहता है।

इसके बाद वो बेडशीट हटाकर वहां रखे तकिये का हा दिखाती हैं जो बेहद गंदा नजर आ रहा है। कमरे में रखे टीवी तथा अन्य सामानों पर धूल पड़ा हुआ है। एक्ट्रेस बताती हैं कि सैनेटाइजेशन कराना तो दूर की बात है यहां साफ-सफाई तक नहीं कराया जाता।

वो बाथरुम का हाल भी बताती है और कहती हैं कि बाथरूम में भी सैनेटाइजेशन नहीं कराया जाता है। यहां कई लोग आते हैं और क्वारन्टीन होने के बाद चले जाते हैं लेकिन बाथरूम को ऐसे ही छोड़ दिया जाता है। वो बता रही हैं कि ऐसी जगहों पर क्वारन्टीन होना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है क्योंकि यहां कोरोना हो सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा बेदी ने लिखा कि ‘मैं जब अपने मंगेतर के साथ गोवा पहुंची थी तो काफी हंगामा हुआ था। हालांकि हम लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक गोवा आए थे।

हमने गोवा सरकार औऱ डीसीपी के पास ऑनलाइन आवेदन दिया था। हमें सभी चेक-पोस्ट पर रूके थे, कोविड-19 टेस्ट भी हमने गोवा अस्पताल में कराया था। हमने गोवा के क्वारन्टीन सेंटर में रात गुजारी। क्वारन्टीन में इस तरह के हालात देख हम चिंतित हैं।’

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बेदी अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्ट के साथ मुंबई से गोवा चली गई थीं। गोवा पहुंचने के बाद पूजा बेदी और मानेक का कोरोना टेस्ट किया गया था।

जिसके बाद दोनों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होने के लिए कहा गया है। पूजा बेदी ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी।


लॉकडाउन में अभिनेत्री के गोवा जाने पर कई लोगों ने उनकी निंदा की थी। पूजा बेदी का अपने पहले पति से शादी के 12 साल बाद तलाक हो गया था।

पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रैक्टर की मुलाकात द लॉरेंस स्कूल सनावर में हुई थीं। इस स्कूल में ही दोनों ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। मानेक गोवा के ही रहने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोलकाता: लॉकडाउन के बीच सिपाहियों ने मिलकर DCP को लाठी-डंडे से पीटा, बैरक को सैनेटाइज नहीं कराने से थे नाराज
2 यूपी: मजदूरों को तपती सड़क पर लोटवाया, हापुड़ पुलिस की अमानवीयता का वीडियो वायरल
3 Lockdown 4.0 Guidelines का खुलेआम उल्‍लंघन, कोरोना संकट में भी ‘दद्दा जी’ का हुआ ‘वीआईपी अंतिम संस्‍कार’