ताज़ा खबर
 

Lockdown 4.0: ड्यूटी पर तैनात अफसर को डंडे से पीटा, बचाने आए चौंकी इचार्ज की फाड़ दी वर्दी; 1 महिला समेत 5 गिरफ्तार

Lockdown 4.0: इस मामले में अब 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनमें से एक महिला समेत 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

crime, crime news. coronavirusकुल 15 लोगों के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज किया गया है। सांकेतिक तस्वीर।

Lockdown 4.0: उत्तराखंड में कुछ लोगों ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस ऑफिसर की जमकर पिटाई कर दी। अफसर के साथ मारपीट किये जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज के साथ भी लोगों ने बदसलकू की और उनकी वर्दी तक फाड़ दी। मामला ऊधमसिंह नगर के जसपुर का है।

पुलिस वालों के साथ मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग स्पेशल पुलिस ऑफिसर पर डंडे से हमला कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक नादेही बॉर्डर के पास स्पेशल पुलिस ऑफिसर की नियुक्ति की गई थी। शनिवार ( 30-05-2020) को एक शख्स कंटेनमेंट क्षेत्र रायपुर से बॉर्डर के पास पहुंचा। यह शख्स सीमा पार कर इलाके में घुसना चाहता था लेकिन ड्यूटी पर तैनात पुलिस अफसर ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो नाराज हो गया।

आरोप है कि इस युवक ने पुलिस वाले की डंडे से पिटाई शुरू कर दी। कुछ ही देर में वहां कुछ स्थानीय लोग भी आ गए औऱ उन्होंने भी इसी युवक का साथ दिया। बताया जा रहा है कि इनमें कुछ महिलाएं भी शामिल थीं। इधर इस घटना की सूचना मिलते ही यहां के चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए। लेकिन गांव वालों ने चौकी इंचार्ज पर भी हमला बोल दिया और उनके कपड़े फाड़ दिये।

इस मामले में अब 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनमें से एक महिला समेत 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। स्पेशल पुलिस ऑफिसर औऱ चौकी इंचार्ज ने इस मामले में दो अलग-अलग केस दर्ज कराए हैं। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि देश भर में कोरोना का कहर टूट पड़ा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या डेढ़ लाख के पार हो चुकी है। देश में इस वक्त लॉकडाउन की स्थिति है और किसी को भी लॉकडाउन में बेवजह बाहर जाने की इजाजत नहीं है। खासकर कंटेन्मेंट जोन में किसी भी तरह की गतिविधि की इजाजत प्रशासन औऱ सरकार की तरफ से नहीं दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बाद से E-Pass बनवा कर ड्रग्स सप्लाई करते थे, तीसरी बार में 2 करोड़ रुपए की खेप के साथ धरे गए बदमाश
2 पैरों में नकली बंदूक फंसा ज्वैलरी शॉप लूटने पहुंचा दिव्यांग, व्हीलचेयर पर बैठ दुकान मालिक को धमकाते वीडियो वायरल
3 मेरठ: कोरोना का खतरा! अस्पताल में हमला कर COVID-19 सैमपल्स ले भागे बंदर, VIDEO में किट को दांत से चबाते नजर आए
IPL 2020 LIVE
X