ताज़ा खबर
 

यूपी: पिता का पाप! उन्नाव में 2 लड़कियों की लाश मिलने पर पिता हिरासत में, संतकबीर नगर में पत्थर से कुचल कर 2 बेटियों को मारा

Lockdown 4.0: शवों की जांच के दौरान पता चला कि इनके गले में कपड़े का फंदा बना हुआ था। फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम भी मौके पर पहुंची और कई अन्य सबूत जुटाए गए हैं।

crime, crime news, coronavirusआरोप है कि हत्या के वक्त लड़कियों का पिता शराब के नशे में था। सांकेतिक तस्वीर।

Lockdown 4.0: कोरोना का खतरा सिर पर मंडर रहा है और देश लॉकडाउन की हालत में है। लेकिन अलग-अलग राज्यों में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे। उत्तर प्रदेश में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में पिता पर गंभीर आरोप लगे हैं। सबसे पहले बात उन्नाव जिले की करते हैं। मंगलवार (26-05-2020) को यहां पूरन खेड़ा गांव के बाहर एक तलाब के पास से मां और दो बेटियों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान सरोजनी और उसकी 8 तथा 4 साल की बेटियों शिवानी और रोशनी के तौर पर हुई है। तालाब किनारे तीन लाशें मिलने की सूचना पाते ही पुलिस की टीम दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। जिले के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर भी मौके पर पहुंचे थे।

शवों की जांच के दौरान पता चला कि इनके गले में कपड़े का फंदा बना हुआ था। फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम भी मौके पर पहुंची और कई अन्य सबूत जुटाए गए हैं। पुलिस इसे हत्या का केस मानकर चल रही है और यह भी अंदेशा जता रही है कि इस ट्रिपल मर्डर में एक से ज्यादा लोगों का हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने मृतक लड़कियों के पिता और उनके देवर को हिरासत में लेकर आगे की पड़ताल शुरू की है।

इधर संतकबीर नगर में 40 साल के पिता पर अपनी 2 नाबालिग बेटियों की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगा है। यहां पुलिस ने बताया कि बेबेथू गांव में एक शख्स ने अपनी दो बेटियों की पत्थर से कूचलकर हत्या कर दी।

मृतकों की पहचान 5 साल की निशा और 3 साल की रुबी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि हत्या के वक्त लड़कियों के पिता जनैब ने शराब पी रखी थी। जनैब का अपनी पत्नी से तलाक हो गया था और वो अपनी बेटियों के साथ रहता था।

यहां वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि रविवार को जनैब ने अपनी दोनों बेटियों को आपस में झगड़ते हुए देखा तो उसे इतना गुस्सा आया कि उसने उन दोनों की हत्या कर दी। सोमवार को जनैब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lockdown 4.0: दिनदहाड़े लड़की को कार में जबरदस्ती ले जा रहे थे, जबलपुर की सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा
2 बिहार: JDU विधायक के कमरे का ताला तोड़ ट्रिपल मर्डर के आरोपियों को उठा ले गई पुलिस, RJD कार्यकर्ता और उनके घरवालों पर गोलियां बरसाने का आरोप
3 Lockdown 4.0: केरल में बजरंग दल पर लगा फिल्म सेट को तहस-नहस करने का आरोप, CM ने कहा- कड़ी कार्रवाई होगी