ताज़ा खबर
 

पॉर्न देख सीरियल किलर बन गया पूर्व फौजी, जानने वाली महिलाओं का रेप कर करता था कत्ल

दोनों मिलकर महिलाओं का रेप करते थे और वीडियो बनाते थे। बाद में उनकी गोली मारकर हत्या कर देते थे।

साल 1985 में लैक ने कस्टडी के दौरान साइनाइड खाकर सुसाइड कर लिया था।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

इतिहास में ऐसी कई सीरियल किलिंग की घटनाएं हुई हैं जिनके बारे में जानकर आज भी लोग सिहर जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सीरियल किलर के बारे में बता रहे हैं जिसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थीं। हम बात कर रहे हैं कुख्यात सीरियल किलर लियोनार्ड लैक की। लैक एक ऐसा सीरियल किलर था जिसने 20 से ज्यादा लोगों को मौत के घाट उतारा था। इस सीरियल किलर का शिकार अक्सर वो लोग होते हैं जो इसे पहले से जानते थे।

लियोनार्ड लैक का जन्म 29 अक्टूबर 1945 को कैलिफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को में हुआ था। स्कूल के दिनों में लैक की गिनती होशिया स्टूडेंट्स में होती थी लेकिन पॉर्न फिल्मों की वजह से उसका जीवन तबाह हो गया था। बचपन में पॉर्न फिल्में देखना शुरू किया, बाद में अपनी बहन की नंगी तस्वीरें खींचकर अपने पास रखता था। यहां तक कि लैक की दादी भी सबकुछ जानकर उसका प्रोत्साहन करती थी।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

लियोनार्ड लैक ने साल 1965 में वियतनाम युद्ध के दौरान आर्मी ज्वॉइन की थी। युद्ध के दौरान वह रेडार ऑपरेटर था। साल 1971 में लैक मेडिकल छुट्टी पर घर आया था और इसके बाद वापस नहीं गया। साल 1975 में शादी की लेकिन पत्नी ने उसे पॉर्न फिल्में देखते देखा तो उससे तलाक ले लिया था। हालांकि लैक ने

इसके बाद लियोनार्ड लैक की मुलाकात चार्ल्स एनजी नाम के शख्स से हुई। तब साल 1983 से 85 तक दोनों ने मिलकर करीब 25 लोगों मौत के घाट उतारा था। लैक का शिकार हुए लोगों में वो महिलाएं शामिल थीं जिन्हें वो पहले से जानता था। दोनों मिलकर महिलाओं का रेप करते थे और वीडियो बनाते थे। बाद में उनकी गोली मारकर हत्या कर देते थे।

लैक और चार्ल्स को पुलिस ने 2 जून 1985 को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने लियोनार्ड लैक के घर से 12 लोगों के शव बरामद किए गए थे। साल 1985 में लैक ने कस्टडी के दौरान साइनाइड खाकर सुसाइड कर लिया था। वहीं चार्ल्स की मौत 1999 में हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App